Brahmastra Box Office Collection Day 6: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने छठे दिन मचाया धमाल, ताबड़तोड़ कमाई देख उड़े फैन्स के होश

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Box Office Collection Day 6) पिछले कई सालों से लाइमलाइट में बनी हुई थी. वहीं फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में लग चुकी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Brahmastra Box Office Collection Day 6: जानें कितना रहा कलेक्शन
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Box Office Collection Day 6)  पिछले कई सालों से लाइमलाइट में बनी हुई थी. वहीं फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में लग चुकी है. जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा साफ देखा जा सकता है. फिल्म भले ही फिल्म क्रिटिक को खास पसंद ना आई हो, लेकिन आलिया और रणबीर के फैन्स को दोनों का एक साथ होना ही काफी है. पिछले पांच दिनों से फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. वहीं फिल्म ने छठे दिन भी अपना जलवा कायम रखा है. अयान मुखर्जी का डायरेक्शन भले ही कमाल ना दिखा पा रहा हो, लेकिन रणबीर आलिया की जोड़ी कितनी हिट रही है. यह इस फिल्म में साफ देखा जा सकता है. 

बॉक्स ऑफिस पर  'ब्रह्मास्त्र' का जलाव
पहला दिन-  36.42 करोड़ रुपये
दूसरा दिन-  42.41 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 45.66 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 16.5 करोड़ रुपये
पांचवा दिन- 12.68 करोड़ रुपये

छठे दिन का कलेक्शन
पांच दिनों के बाद अगर हम छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने छठे दिन 10.70 करोड़ रुपये (अनुमान) की कमाई की है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक लगभग 164.37 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के कलेक्शन के साथ ही आपको बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज किया जाएगा. जिसमें दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

Advertisement

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात