Brahmastra Box Office Collection Day1: 'ब्रह्मास्त्र' ने बनाया ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड, पहले दिन की धुआंधार कमाई

रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने लगी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
B
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार फिल्म शुक्रवार को रिलीज भी हो गई. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. इतना ही नहीं, फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के स्पेशल अपीयरेंस भी देखने के लिए मिले हैं. जैसा कि पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि ब्रह्मास्त्र बड़े स्क्रीन पर रिलीज होते ही धमाल मचा देगी. हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही है. पहले ही दिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करने में कामयाब रही है.

रिलीज होने के पहले ही दिन रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30-32 करोड़ (हिंदी) रुपये की कमाई करने में कामयाब हुई है. हॉलीडे के बिना भी इतना बड़ा कलेक्शन करके फिल्म ने रिकॉर्ड भी कायम कर दिया है. इस तरह से ओपनिंग डे के कलेक्शन में अब ब्रह्मास्त्र ने पहले की ब्लॉकबस्टर फिल्मों संजू, टाइगर जिंदा है और धूम-3 को भी मात दे दी है. केवल भारत में ही नहीं, बल्कि भारत के बाहर भी फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है. ऑस्ट्रेलिया में ब्रह्मास्त्र 83 स्क्रीन पर रिलीज हुई और वहां पहले दिन फिल्म एक करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही है. साथ ही न्यूजीलैंड में भी 23 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म 16 लाख से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही है.

ओपनिंग डे की कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र ने पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने जहां रिलीज के पहले दिन 32 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है, वहीं इसके साउथ वर्जन को भी 5 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में सफलता मिली है. माना जा रहा है कि सिर्फ 3 दिनों के अंदर ही इस वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर जाएगी.

Advertisement

VIDEO:ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत