Advertisement

रणवीर कपूर –आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्डतोड़ कमाई, अब तक फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने शानदार ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज किया. रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर-आलिया भट्ट फिल्म की हिंदी वर्जन ने लगभग 31.5-32 करोड़ और भारत में अन्य भाषाओं में लगभग 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रणवीर कपूर –आलिया भट्ट की फिल्म हुई हिट
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने शानदार ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज किया. रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर-आलिया भट्ट फिल्म की हिंदी वर्जन ने लगभग 31.5-32 करोड़ और भारत में अन्य भाषाओं में लगभग 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह किसी हिंदी फिल् के लिए बड़ा रिकॉर्ड है. बीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रह्मास्त्र का पैन इंडिया कलेक्शन लगभग 36-36.5 करोड़ है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और मौनी रॉय अभिनीत फिल्म मेट्रो शहरों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म का तेलुगु वर्जन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

Advertisement

ब्रह्मास्त्र ने साउथ में अच्छा प्रदर्शन किया और साथ ही फिल्म ने अपने हिंदी वर्जन में 6.5 करोड़ और अन्य भाषाओं में 3.5 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया. वहीं दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और चंडीगढ़ में भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया. 

शनिवार को अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म ने दुनिया भर में  75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.  फिल्म मेकर ने लिखा, "ब्रह्मास्त्र, आभार, उत्साह, आशा. हर जगह हर किसी के लिए एक बड़ा धन्यवाद, जो हमारी फिल्म-संस्कृति को जीवंत और गतिशील रखते हुए, ब्रह्मास्त्र को देखन सिनेमाघरों में गए हैं.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
50th G7 Summit: G-7 समिट में शिरकत करने के लिए इटली रवाना हुए PM Modi, किन मु्द्दों पर रहेगा फोकस?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: