VIDEO: जवान के एक्शन सीन को लड़कों ने हूबहू किया रीक्रिएट तो शाहरुख हुए इम्प्रेस, बोले- यार अगली बार एक्शन सीन...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़के हूबहू शाहरुख की फिल्म जवान का एक्शन सीन रीक्रिएट करते दिख रहे हैं. इस एक्शन क्लिप का वीडियो जब शाहरुख तक पहुंचा तो वे भी खुद को इन लड़कों की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
जवान के एक्शन सीन को लड़कों ने हूबहू किया रीक्रिएट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने कामयाबी की नई मिसाल कायम कर दी है. फिल्म ने शाहरुख की पिछली फिल्म पठान से भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. जवान फिल्म का खुमार अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मेट्रो में एक लड़की मुंह पर पट्टी बांधे जवान फिल्म के गाने 'बेक़रार करके हमें' पर डांस करती दिखी थी. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़के हूबहू शाहरुख की फिल्म जवान का एक्शन सीन रीक्रिएट करते दिख रहे हैं. इस एक्शन क्लिप का वीडियो जब शाहरुख तक पहुंचा तो वे भी खुद को इन लड़कों की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. 

बता दें कि ट्विटर पर @the_zakirah नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप लड़कों को जवान का एक्शन सीन रीक्रिएट करते हुए देख सकते हैं. इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, "मेरे दोस्त यश, ज़लज़ला, प्रतीक ने #जवान से इस सीन को रीक्रिएट करने की कोशिश की. वे आपके बहुत बड़े फैन हैं. आपको इसे अवश्य देखना चाहिए और इस पर अपनी राय देनी चाहिए. इसे बनाने में उन्हें कई दिन लगे. उन्होंने बहुत मेहनत की और बहुत चोटें भी खाई". इसे शेयर करते हुए उन्होंने शाहरुख खान को टैग किया. 

Advertisement

ऐसे में शाहरुख ने इस वीडियो पर रिप्लाई देते हुए कहा, "यार अगली बार एक्शन में हेल्प करने आ जाना. गिर गिर के पीठ में दर्द हो जाता है!!! सुपर्ब". इस वीडियो पर लोगों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, "इनका स्लो मोशन एक्शन सच में रियल लग रहा है". तो एक और ने लिखा है, "सच में बढ़िया और हार्ड वर्क".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: पुरी प्रसिद्ध ‘रथ यात्रा’ के लिए तैयार, 3 रथों को सिंहद्वार लाया गया