माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया

आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, उसे देख आपको हंसी भी आएगी और दिल बाग-बाग भी हो जाएगा. सड़क किनारे इस चचा के माइकल जैक्सन वाले स्टेप्स देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चाचा का माइकल जैक्सन के स्टाइल में डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आजकल डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. कभी कोई रेलवे स्टेशन पर तो कभी एयरपोर्ट पर खतरनाक डांस करने लगता है तो वहीं कभी दूल्हा या दुल्हन अपनी ही शादी में डांस कर बवाल काटने लगते हैं. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, उसे देख आपको हंसी भी आएगी और दिल बाग-बाग भी हो जाएगा. सड़क किनारे इस चचा के माइकल जैक्सन वाले स्टेप्स देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे. वीडियो को lifebydheena नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

चाचा ने दिखाए कमाल के स्टेप्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे अधेड़ उम्र का एक शख्स अपनी ही धुन में जमकर डांस कर रहा है. सामने टेबल पर एक बोतल पड़ी नजर आती है. ऐसे में देखने वालों का अंदाजा है कि शायद शख्स नशे में नाच रहा है. हालांकि उसके स्टेप्स सच में कमाल के हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, भाई को लग रहा है वह माइकल जैक्सन है.

Advertisement

माइकल जैक्सन नहीं केमिकल रिएक्शन

वीडियो को 12 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और 15 मिलियन से अधिक बार इसे देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, माइकल जैक्सन नहीं, केमिकल रिएक्शन. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई ने कई डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया. तीसरे ने लिखा, ये मुझे दुनिया का सबसे खुशहाल आदमी लग रहा है. वहीं एक ने लिखा, इनकी दवा सामने ही रखी है.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा