लड़के ने साड़ी में टिप टिप बरसा पानी गाने पर यूं किया डांस, हैरान रह गईं पास खड़ी लड़कियां, वीडियो में रवीना को भी किया फेल

रवीना टंडन का गाना टिप टिप बरसा पानी खूब पॉपुलर हुआ था. आज भी इसकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है. लेकिन यहां जो वीडियो है उसमें एक लड़का काली साड़ी पहनकर कुछ इस तरह डांस कर रहा है, इस वीडियो को बार-बार देखना चाहेंगे और कहेंगे कि रवीना भी फेल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

डांस एक ऐसी चीज है जो अपनी खुशी को जाहिर करने का बहुत ही सिम्पल जरिया है. फिर कोई भी खास मौका हो तो उस पर डांस तो बनता ही है. लेकिन अगर यह डांस सीखा हुआ तो क्या कहने. बिल्कुल सीखी हुई चीज की तो बात ही अलग होती है. सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो मौजूद है जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. जी हां, यह वीडियो है ही कुछ ऐसा. इस वीडियो में देका जा सकता है कि एक लड़का रवीना टंडन के मशहूर गाने टिप टिप बरसा पानी पर ब्लैक साड़ी बनकर नाचता हुआ नजर आ रहा है. उसके डांस स्टेप्स काफी कमाल के हैं और जिस तरह वह डांस कर रहा है, वह भी खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़के ने काली साड़ी पहनी हुई है और वह पास खड़ी कुछ लड़कियों को डांस सिखा रहे हैं. टिप टिप बरसा पानी पर इस लड़के ने कुछ ऐसे स्टेप्स किए हैं कि रवीना टंडन को भी फेल कर दिया है. यह लड़का कोई और नहीं जाने-माने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नीरज पटेल हैं. उनके कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और वह एक आर्टिस्ट हैं. इस वीडियो में उन्हें डांस स्टेप्स सिखाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

बात अगर टिप टिप बरसा पानी की करें तो यह फिल्म मोहरा का है. मोहरा फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर इस गाने को फिल्माया गया था. जब फिल्म रिलीज हुई थी तो उस समय यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था. आज भी इस गाने को खूब पसंद किया जाता है. यही नहीं, कहीं भी बज जाए तो इस पर डांस करने से लोग खुद को रोक नहीं पाते. मोहरा के इस गाने को अलका याज्ञनिक और उदित नारायण ने गाया है. इसका म्यूजिक विजू शाह ने दिया है और इसके लिरिक्स आनंद बख्शी ने लिखे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में