बॉक्स ऑफिस पर जवान नहीं 50 पार के सितारों का राज, यकीन ना हो एक बार जरूर देख लें 'ओल्ड इज गोल्ड' की ये लिस्ट

अगर 2023 की अभी तक की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो इनमें जवान, पठान, गदर, ओएमजी 2, किसी का भाई किसी की जान और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के नाम प्रमुखता से आते हैं. लेकिन इन फिल्मों में कॉमन है तो बॉलीवुड के सीनियर स्टार्स का जलवा.

Advertisement
Read Time: 11 mins
बॉलीवुड के सीनियर एक्टर्स ने बॉक्स ऑफिस पर ला दी सूनामी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे दिन लौट आए हैं. बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सनी देओल और सलमान खान जैसे सितारों का राज अब भी बॉक्स ऑफिस पर चल रहा है. इन सितारों की खासियत 50 प्लस होने के बावजूद फैन्स का इनको लेकर क्रेज है. यह क्रेज हाल ही में सनी देओल की गदर 2, शाहरुख खान की जवान और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को लेकर देखने को मिला. इस तरह देखा जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस के बादशाह बॉलीवुड के सीनियर एक्टर  हैं ना कि आज के दौर के एक्टर. आने वाले दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर सीनियर एक्टर्स का ही बोलबाला रहने वाला है.

Advertisement

अगर 2023 की अभी तक की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो इनमें जवान, पठान, गदर, ओएमजी 2, किसी का भाई किसी की जान और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के नाम प्रमुखता से आते हैं. जवान और पठान में जहां 57 साल के शाहरुख खान का जलवा चलवा तो वहीं ओएमजी 2 में 56 साल के अक्षय कुमार ने एक्टिंग के जौहर दिखाए. जबकि 65 साल के सनी देओल की गदर 2 तो लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. यही नहीं, 57 साल के सलमान खान किसी का भी किसी की जान इसी साल रिलीज हुई, बेशक फिल्म सुपरहिट नहीं हुई लेकिन भाईजान की फिल्म ने अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया. वहीं कर अगर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बात करें तो बेशक इसमें युवा सितारे हैं, लेकिन फिल्म की चर्चा सीनियर एक्टर्स धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी को लेकर ज्यादा रही. इस तरह ओल्ड इज गोल्ड वाली कहावत बॉक्स ऑफिस पर चरितार्थ होती नजर आ रही है. 

अगर 2023 के अगले तीन महीनों की बात करें तो इसमें टाइगर 3 का नाम प्रमुखता से आता है. टाइगर 3 में सलमान खान लीड रोल में हैं. इसी तरह अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज आने वाली है और साल के आखिरी में शाहरुख खान की डंकी रिलीज होगी. यह साल के आखिर में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी. इस तरह बेशक युवा सितारे बॉक्स ऑफिस पर कोशिश करते नजर आएंगे, लेकिन सीनियर कलाकारों का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा बरकरार रहने वाला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tech With TG: Bio Hacking के बारे में सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है | Technical Guruji