‘बॉर्डर’ फिल्म की हीरोइन Pooja Bhatt अब दिखने लगी हैं बिल्कुल अलग, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- ये कोई और है...

फिल्म Border में पूजा भट्ट को ‘कानू’ के रोल में देखा गया था. फिल्म में Pooja Bhatt ने अक्षय खन्ना की मंगेतर का किरदार निभाया था, जो गांव की एक भोली-भाली लड़की होती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अब बिल्कुल अलग दिखने लगी हैं पूजा भट्ट
नई दिल्ली:

1997 में आई फिल्म ‘बॉर्डर' को आज भी जब लोग देखते हैं, तो उनमें देशभक्ति की भावना अपने आप जाग जाती है. इसे इंडियन सिनेमा की यदि सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म कहा जाए तो यह बिल्कुल गलत नहीं होगा. Border फिल्म को देखना लोग आज भी पसंद करते हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, सनी देओल, पूजा भट्ट, जैकी श्रॉफ आदि जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में पूजा भट्ट को ‘कानू' के रोल में देखा गया था. फिल्म में Pooja Bhatt ने अक्षय खन्ना की मंगेतर का किरदार निभाया था, जो गांव की एक भोली-भाली लड़की होती है.

फिल्म में भोली-भाली दिखने वालीं Pooja Bhatt रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं और उनकी जब लेटेस्ट फोटो आप देखंगे तो आप भी यही कहेंगे. जी हां, पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां साझा करती रहती हैं. ऐसे में पूजा भट्ट की एक नई फोटो इंटरनेट पर सामने आई है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. इस नई फोटो में पूजा बहुत ही ग्लैमरस और अलग नजर आ रही हैं. पूजा भट्ट इस फोटो में लाल रंग के बालों और ब्लैक ब्रालेट टॉप में बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं.

Advertisement

पूजा भट्ट की इस फोटो पर कई लोगों के लाइक्स और कमेंट्स आए हैं. पूजा इस फोटो में जिस तरह से किलर पोज दे रही हैं, उसे देखने के बाद फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही पूजा हैं. एक यूजर ने तो फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये कोई और है'. बता दें, Pooja Bhatt बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बड़ी बहन हैं. पूजा 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी हैं. दिल है के मानता नहीं, बॉर्डर, चाहत, जुनून, सड़क उनकी कुछ मशहूर फिल्में हैं.

Advertisement

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari