बॉर्डर-2 की रिलीज डेट हुई फाइनल, भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म में फिर दिखेगा सनी देओल का जलवा

Border 2 Release Date: सनी देओल और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बॉर्डर-2 की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है. इस खबर ने फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉर्डर-2 की रिलीज डेट आई सामने
नई दिल्ली:

1997 की बॉर्डर के सीक्वल बॉर्डर-2 का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है फैन्स इसे लेकर खासे एक्साइटेड और अब तो इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल और आयुष्मान खुराना की ये फिल्म राइटिंग स्टेज में है और टीम ने इसके लिए एक स्क्रिप्ट भी क्रैक कर ली है. पिंकविला ने एक सोर्स का हवाला देते हुए लिखा कि बॉर्डर-2 23 जनवरी 2026 को रिलीज हो सकती है. इस फिल्म के जरिए देश की सेना की बहादुरी को सलाम किया जाएगा. फिल्म मेकर्स को लगता है कि इस फिल्म की रिलीज के लिए गणतंत्र दिवस से अच्छी कोई दूसरी तारीख हो ही नहीं सकती.

Advertisement

बॉर्डर-2 की स्क्रिप्ट

सोर्स ने बताया, बॉर्डर 2 करीब एक साल से राइटिंग स्टेज पर है. फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. मेकर्स को एक ऐसी कहानी की तलाश थी जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सके. ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बनने जा रही है. सनी देओल और आयुष्मान खुराना इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. ये दोनों एक्टर्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

कौन कर रहा है प्रोड्यूस ?

बॉर्डर-2 को भूषण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. डायरेक्शन की जिम्मेदारी अनुराग सिंह संभालेंगे. साल 2026 बॉर्डर-2 के लिए एक और वजह से खास है वो ये कि इस साल बॉर्डर को 29 साल पूरे होंगे.

Advertisement

आज तक याद है पहली बॉर्डर 

बॉर्डर फिल्म साल 1997 में आई थी. इस फिल्म को जेपी दत्ता ने लिखा और प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म 1971 की भारत-पाकिस्तान वॉर पर बेस्ड थी. इसके एक एक सीन और एक एक गाने ने दर्शकों की आंखें नम कर दी थीं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात