बॉर्डर-2 की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, सनी देओल इस दिन मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर गदर

सनी देओल की फिल्म बॉर्डर-2 की रिलीज डेट आउट हो गई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉर्डर-2 की रिलीज डेट वायरल
नई दिल्ली:

बॉर्डर फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद मेकर्स ने अब बॉर्डर-2 की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. सनी देओल और आयुष्मान खुराना के लीड रोल वाली ये फिल्म 23 जनवरी 2026 को आने वाली है. बता दें कि 13 जून 2024 को सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि 27 साल बाद फौजी अपना अधूरा वादा पूरा करने वाला है. फिल्म की इस झलक को फैन्स का काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. दर्शक एक बार फिर सनी देओल को देशभक्ति के रंग में देखने के लिए एक्साइटेड नजर आए और फिल्म भी बॉर्डर जो आज तक लोगों के जहन में ताजा है.

Advertisement


अब मेकर्स ने बॉर्डर-2 की रिलीज डेट अनाउंस कर एक तरफ लोगों को खुश किया तो वहीं कुछ लोग ये सोचकर निराश थे कि उन्हें इस एपिक सीक्वल के लिए दो साल इंतजार करना होगा. इससे पहले सनी देओल लाहोर 1947 लेकर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा होंगी. लाहौर 1947 से पहले सनी और प्रीति की जोड़ी 'हीरो: द लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' में नजर आई थी. 

Advertisement

अब बॉर्डर-2 की बात करें तो फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि इस फिल्म से दर्शकों की काफी उम्मीदें हैं. इसलिए इस फिल्म को हर मामले में परफेक्ट बनाने के लिए टीम मेहनत कर रही है. अब सभी को साल 2026 का इंंतजार है क्योंकि फिल्म में पूरा हिट मसाला है. एक तरफ तो सनी देओल दूसरी तरफ पाकिस्तान. अब सनी देओल गदर नहीं मचाएंगे तो कौन मचाएगा. खैर इसके लिए भी आपको अभी 2026 का इंतजार करना होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका