Advertisement

जब श्रीदेवी से कहा गया बोनी कपूर को राखी बांधो, किसकी वजह से ऐसे हालात में फंसी थीं फीमेल सुपर स्टार

बोनी कपूर ने जूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू में किस्सा सुनाया जब बोनी कपूर की मां ने श्रीदेवी से कहा कि वे उन्हें राखी बांधें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बोनी कपूर और श्रीदेवी
नई दिल्ली:

बोनी कपूर ने हाल में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि जब उन्होंने डेटिंग शुरू की थी तो उनकी मां ने श्रीदेवी से उन्हें राखी बांधने के लिए कहा था. उस वक्त बोनी की पहले से ही मोना शौरी कपूर से शादी हो चुकी थी और वह दो बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला के पिता थे. बोनी कपूर ने 1996 में श्रीदेवी से शादी की. उन्होंने याद किया कि उनकी मां ने रक्षा बंधन पर श्रीदेवी से उन्हें राखी बांधने के लिए कहा था. जूम टीवी से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, "मेरी मां (श्रीदेवी के लिए मेरी फीलिंग्स) देख सकती थीं. रक्षा बंधन पर उन्होंने श्रीदेवी को राखी वाली एक थाली (पूजा की थाली) दी और मुझे राखी बांधने के लिए कहा. श्रीदेवी सीधे कमरे में आ गईं मैंने उससे कहा, 'चिंता मत करो, परेशान मत हो, इस थाली को यहीं रखो.' उसे समझ नहीं आया कि राखी का मतलब क्या था."

बोनी कपूर ने कहा, "श्रीदेवी के लिए मेरा प्यार था. अपने रिश्ते को लेकर श्योर होने तक कि हम साथ हैं या नहीं मैंने करीब पांच से छह साल तक उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश की और यकीन दिलाया कि वो मेरे लिए क्या हैं."

बता दें कि जब बोनी ने श्रीदेवी को डेट करना शुरू किया तब उनकी शादी मोना कपूर से हुई थी. उसी के बारे में बात करते हुए बोनी ने कहा, "मैं अपनी पत्नी, अर्जुन की मां, मोना के साथ बहुत ईमानदार था. वह अच्छी तरह से जानती थीं कि श्रीदेवी के लिए मेरी फीलिंग्स क्या थीं. असल में हमारी शादी से बहुत पहले से ही श्रीदेवी घर में रहती थीं. उन्हें लेकर ऐसी कई चीजें थीं जो मैंने एक कदम आगे बढ़कर कीं. मोना ये सब देख सकती थीं और मैंने कभी इससे इंकार नहीं किया.

आज अकेले हैं बोनी कपूर

बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की 25 मार्च 2012 को हैदराबाद में कैंसर से मृत्यु हो गई थी. बोनी ने अपनी दूसरी पत्नी श्रीदेवी को फरवरी 2018 में खो दिया.

Featured Video Of The Day
Elections 2024 में Chandigarh Mayor Polls कितना बड़ी मुद्दा, BJP प्रत्याशी Sanjay Tandon ने बताया?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: