बोनी कपूर ने घटा लिया 14 किलो वजन, हेयर ट्रांसप्लान्ट के बाद शेयर की नए लुक की फोटो, फैन्स ने की तारीफ

बोनी कपूर ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बात की और इस दौरान श्रीदेवी को याद करते हुए उन्हें अपनी इंस्पिरेशन बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर बोनी कपूर और उनकी बेटियों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने 13 अगस्त को दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की 61वीं जयंती के मौके पर उन्हें याद किया. कुछ दिनों बाद बोनी ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पोस्ट में श्रीदेवी के बारे में बात की. उन्होंने अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की पेंटिंग के सामने पोज देते हुए अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की. अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए बोनी ने अपने 'बेहतर दिखने' का क्रेडिट श्रीदेवी को दिया. उन्हें अपनी 'जान' कहते हुए उन्होंने लिखा, "बाल घने हो रहे हैं, मैं बेहतर दिख रहा हूं, 14 किलो वजन कम किया है, 8 किलो और कम करना है...मेरी इंस्पिरेशन मेरी जान (श्रीदेवी) हैं. उनकी आर्ट मेरे पीछे है और उनके विचार हमेशा मेरे साथ हैं. वह हर समय मेरे साथ रहती हैं." 

हेयर ट्रांसप्लांट करवाने पर बोनी

इस साल की शुरुआत में बोनी ने अपने बालों के बदलाव के बारे में खुलकर बात की थी. अपनी एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "हैदराबाद में 17वें यूजेनिक्स हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक में जिसने मुझे और दुनिया भर के कई दूसरे लोगों को एक नया हेयरी लुक देने का काम किया है. हैदराबाद से बहुत से लोगों का गंजापन जल्द ही गायब हो जाएगा. हैदराबाद को हेयरी और ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए बधाई."

फरवरी 2024 की उनकी पोस्ट देखें:

Advertisement

अर्जुन कपूर और दूसरे लोगों ने नई पोस्ट पर दिया रिएक्शन

बोनी की नई पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स की तरफ से बड़े मजेदार रिएक्शन मिले. उनके बेटे एक्टर अर्जुन कपूर ने पोस्ट को 'लाइक' किया. जबकि भाई-एक्टर संजय कपूर ने कमेंट किया, प्राउड ऑफ यू. एक फैन ने लिखा, वाह यह कमाल और शानदार है. एक ने कमेंट किया, माइल स्टोन. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने कमेंट सेक्शन में ताली बजाने और लाल दिल वाले कई इमोजी बनाए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi के शपथ ग्रहण में क्यों हो रही देरी, जानें कब पद पर बैठेंगी नई मुख्यमंत्री