मीका सिंह और राखी सावंत का वो किस वाला केस बंद, कोर्ट ने कही ये बात

साल 2006 में अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान मीका सिंह ने राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर लिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

राखी सांवत और मीका सिंह वाला वो किस वाला केस तो आपको याद ही होगा. वही जब मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी में अचानक राखी सावंत को किस कर दिया था. इस पर खूब हंगामा हुआ था और साल 2006 से अब तक यह मामला कोर्ट में अटका हुआ था. आखिरकार 17 साल बाद यह मामला सुलझ गया है. जस्टिस ए एस गडकरी और एसजी दिगे ने इस मामले की FIR और चार्जशीट को रद्द कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि राखी सावंत और मीका सिंह ने आपसी सहमति से यह मामला सुलझा लिया है. राखी ने इस मामले में कोर्ट में एक एफिडेविट जमा करवाया था. इसके बाद कोर्ट ने यह फैसला लिया. 

इस मामले में 11 जून 2006 को एफआईआर दर्ज की गई थी. मीका सिंह पर आरोप थे कि उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान राखी सावंत को जबरदस्ती किस किया था. मीका सिंह पर आईपीसी की धारा 354 (Molestation) और 323 (Assault) के तहत मामला दर्ज हुआ था. मीका सिंह ने इसी साल अप्रैल में इस एफआईआर और चार्जशीट को रद्द करने की अपील की थी. राखी सावंत ने जो एफिडेविट जमा करवाया था उसमें कहा गया था कि दोनों ने बातचीत से मामला सुलझा लिया है. उन्हें अहसास हुआ कि सबकुछ गलतफहमी की वजह से हुआ.

राखी ने सुलझा दिया मामला

बता दें कि इस मामले को इतना टाइम हो चुका था कि अब तो मीका और राखी अच्छे दोस्त भी बन गए हैं. कई इवेंट्स और मौकों पर उन्हें एक दूसरे से मिलते-जुलते देखा गया है. ऐसे में इस मामले को बंद करना ही दोनों की तरफ से एक समझदारी भरा कदम रहा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी