कार्तिक आर्यन का 6 साल पहले आया ये गाना बना चुका है रिकॉर्ड, 1 अरब से ज्यादा मिले व्यूज, हर पार्टी में बजता है सॉन्ग, बताएं नाम

Kartik Aaryan Song: कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म का गाना बम डिगी डिगी ने ट्रेंड बना दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की जोड़ी बेस्ट है. दोनों जब भी साथ में आए हैं इन्होंने कुछ ना कुछ नया किया है जो ऑडियंस को बहुत पसंद आया है. पहले प्यार का पंचनामा और फिर सोनू के टीटू की स्वीटी. दोनों ही फिल्मों में दोनों साथ में थे और ये दोनों ही सुपरहिट साबित हुई थी. सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म 2018 में आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म के वैसे तो सारे ही गाने हिट हुए थे लेकिन बम डिगी डिगी हर जगह छा गया था. ये ऐसा गाना है जो आज भी पार्टी की जान हैं.

मिले हैं इतने व्यूज

बम डिगी डिगी गाने को जैक नाइट और जैस्मिन वालिया ने गाना है. इस गाने के लिरिक्स जैक नाइट और कुमार ने लिखे हैं. इस गाने में कार्तिक और सनी सिंह एक पार्टी में डांस करते नजर आए हैं. ये गाना आज भी लोग खूब सुनते हैं जिसकी वजह से लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल है. बम डिगी डिगी गाने को 1 अरब से ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिल चुके हैं. इस हिट वीडियो को 1,090,977,741 लोग देख चुके हैं.

Featured Video Of The Day
बारिश से Cool हुआ Weather...UP में आफत, Uttarakhand में कैसा रहेगा मौसम
Topics mentioned in this article