बॉलीवुड के वो सितारे जो एक या दो नहीं बल्कि तीन बार बंधे हैं विवाह बंधन में, पढ़ें पूरी लिस्ट

Bollywood Actors Who Married Thrice: बॉलीवुड का फेमस डायलॉग है, जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं. फिर 'रब ने बना दी जोड़ी' टाइटल से तो फिल्म भी बन चुकी है. लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे भी एक्टर हैं, जिन्होंने तीन बार शादी की है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Bollywood Actors Who Married Thrice: बॉलीवुड सितारे जिन्होंने की हैं तीन शादियां
नई दिल्ली:

Bollywood Actors Who Married Thrice: बॉलीवुड का फेमस डायलॉग है, जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं. फिर 'रब ने बना दी जोड़ी' टाइटल से तो फिल्म भी बन चुकी है. लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे भी एक्टर हैं, जिंदगी कई बार जोड़ियां बन चुकी हैं. बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक दो नहीं बल्कि तीन बार शादियां की है. बॉलीवुड एक्टर किशोर कुमार ने तो चार बार शादी की थी. तीन बार शादी करने वाले सितारों में संजय दत्त, करण सिंह ग्रोवर, नीलिमा अजीम, कमल हासन और कबीर बेदी जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन सितारों पर...

संजय दत्त (Sanjay Dutt)
संजय दत्त ने तीन बार शादी की है. उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी जिससे उनका तलाक हो गया था, उसके बाद उन्होंने रिया पिल्लै से शादी की, लेकिन यह भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. तलाक के बाद संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी की और उनके दो बच्चे हैं. 

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra)
बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर की पहली शादी रेणु सलूजा के साथ हुई. उनसे तलाक के बाद शबनम सुखदेव से शादी हुई लेकिन उनसे भी तलका हो गया है. उनकी तीसरी शादी अनुपमा चोपड़ा से हुई है जो जानी-मानी फिल्म क्रिटिक हैं.

Advertisement

करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)
करन सिहं ग्रोवर ने भी तीन शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम थीं, जिनसे उनका कुछ समय बाद तलाक हो गया था. दूसरी शादी भी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से की, लेकिन चल नहीं सकी. उन्होंने तीसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से की है. 

Advertisement

कमल हासन (Kamal Hassan)
साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की भी तीन शादियां हुई हैं. उनकी पहली पत्नी वाणी गणपति थीं. दूसरी शादी एक्ट्रेस सारिका से हुई, लेकिन तलाक हो गया. उन्होंने तीसरी शादी गौतमी से की है. 

Advertisement

कबीर बेदी (Kabir Bedi)
कबीर बेदी भी तीन बार विवाह बंधन में बंध चुके हैं. उनकी पहली शादी प्रतिमा बेदी से हुई, दूसरी बार वह निक्की बेदी से विवाह बंधन में बंधे जबकि उनकी तीसरू शादी परवीन दुसांज से हुई है. 

Advertisement

नीलिमा अजीम (Neelima Azim)
शाहिद कपूर की मम्मी नीलिमा अजीम भी शादी के मामले में बहुत भाग्यशाली नहीं रही हैं. उनकी पहली शादी पंकज कपूर से हुई थी. दूसरी शादी राजेश खट्टर से और तीसरी बार रजा अली खान से हुई थी. लेकिन तीनों ही असफल रहीं.

लकी अली (Lucky Ali)
मशहूर सिंगर लकी अली की पहली पत्नी जेन मैकक्लियरी से हुई थी. वह उनके म्यूजिक वीडियो ओ सनम में नजर आई थीं. उनसे तलाक के बाद लकी ने इनाया से शादी की. उनकी तीसरी पत्नी केट एलिजाबेथ हैं. 

सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur)
सिद्धार्थ रॉय कपूर ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त आरती बजाज से की थी, जबकि उनकी दूसरी पत्नी टेलीविजन प्रोड्यूसर कविता थी. उन्होंने 2012 में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से शादी की. 

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने कहा- वरुण और रणबीर के साथ अच्‍छी लगेगी मेरी जोड़ी, आलिया करती है प्रेरित

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?