शादी ही नहीं अंतिम संस्कार में जाने के लिए भी पैसे लेते हैं बॉलीवुड सितारे, एक्टर ने बताया कैसे होती है कमाई

फिल्मों के अलावा सेलेब्स ब्रांड एंडोर्समेंट से खूब कमाई करते हैं. एक-एक एड के लिए ही वो लाखों-करोड़ों रुपए फीस लेते हैं. इतनी फीस की वजह से ही ये लोग लग्जीरियस लाइफ जी सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारों को लोग फिल्मों के अलावा हर जगह देखना पसंद करते हैं. फैंस चाहते हैं कि उन्हें अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए हमेशा फिल्मों का वेट ना करना पड़े. एक फिल्म करने के लिए सेलेब्स करोड़ों में फीस लेते हैं. साल की 1-2 फिल्में करने से पर किसी का घर नहीं चलता है. फिल्मों के अलावा सेलेब्स ब्रांड एंडोर्समेंट से खूब कमाई करते हैं. एक-एक एड के लिए ही वो लाखों-करोड़ों रुपए फीस लेते हैं. इतनी फीस की वजह से ही ये लोग लग्जीरियस लाइफ जी सकते हैं. इसके अलावा सेलेब्स बड़े बिजनेसमैन की शादियों में जाकर भी डांस करते हैं. एक डांस परफॉर्मेंस के लिए भी वो काफी फीस चार्ज करते हैं. पर क्या आपको पता है किसी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए भी सेलेब्स पैसे लेते हैं? नहीं ना... आइए आपको बॉलीवुड के इस डार्क सीक्रेट के बारे में बताते हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स को आपने कई बार शादियों में डांस करते हुए देखा होगा. उसे देखने के बाद आपको लगता है कि जिसकी शादी है वो कितना लकी होगा कि उनकी शादी में स्टार्स आए हैं. पर आप गलत हैं वो लकी नहीं हैं बल्कि सेलेब्स शादी में आने के लिए पैसे चार्ज करते हैं इतना ही नहीं अगर वो परफॉर्म करते हैं तो उसका अलग चार्ज लेते हैं. उनके डांस वीडियो भी खूब वायरल होते हैं.

Advertisement

तेरहवीं में जाने का लेते हैं पैसा

बिग स्मॉल टॉक नाओ शो में इंडस्ट्री के डार्क सीक्रेट का खुलासा किया गया. अनुज ने शो में कहा- 'पता ये लगा कि एक जो बड़े स्टार्स होते हैं उनकी एक इनकम शादियों से होती है. वो शादियों में जाते हैं और डांस करते हैं. एक इनकी इनकम होती है अंतिम संस्कार और तेरहवीं में जाने पर. इस बारे में लोगों को पता ही नहीं होता है.' बहुत ही कम लोगों को इस राज के बारे में पता होगा. कोई सोच भी नहीं सकता कि ऐसा भी हो सकता है.

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट

इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये सच्चाई है. वहीं दूसरे ने लिखा- गहरा राज है ये तो. एक ने लिखा- बहुत से लोगों को इसके बारे में भी पता ना होगा.

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?