जब एक पार्टी में एक साथ दिखे अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा, घूमा कैमरा तो बदल गए तेवर, थ्रोबैक VIDEO वायरल

एक दौर ऐसा था जब बॉलीवुड की पार्टी में आने वाले सेलिब्रिटी सुर्खियां बटोरते थे. खासतौर से अगर एक ही पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा तीनों एक साथ हों तो सोचिए वो पार्टी कैसी होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पार्टीज हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचने वाली रही हैं. आज के दौर में पार्टीज की खबर आती है और पैपराजी मौके पर पहुंच जाती हैं. उसके बाद शुरू होता है फोटो पर फोटो खिंचाने का सिलसिला. आज की पार्टीज में सेलिब्रेटीज के कपड़े ज्यादा अट्रैक्शन का कारण बनते हैं. जबकि एक दौर ऐसा था जब पार्टी में आने वाले सेलिब्रिटी सुर्खियां बटोरते थे. खासतौर से अगर एक ही पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा तीनों एक साथ हों तो सोचिए वो पार्टी कैसी होगी. नब्बे के दशक की ऐसी ही एक पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें तीनों एक ही जगह कुछ इस अंदाज में दिखाई दिए.  

फिल्म फेयर की पार्टी

स्टार रेट्रो 2 नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन के मुताबिक ये साल 1991 में दी गई पार्टी है. जिसे ऑर्गेनाइज किया था फिल्म फेयर ने. उस दौर के तमाम सितारे इस पार्टी में बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिख रहे हैं. पूनम ढिल्लो और अमृता सिंह के चेहरे की ताजगी ही मूड को खुशनुमा करने के लिए काफी हैं. इसके अलावा अनु अग्रवाल, आमिर खान, अरूणा इरानी, गुलशन ग्रोवर, चिरंजीवी, जलाल आगा, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, भाग्यश्री जैसे कई सितारे इस वीडियो में दिख रहे हैं.

Advertisement

पार्टी का ‘लव ट्रायंगल'
इस पार्टी का सबसे खास अट्रैक्शन हैं अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा. अपने अफेयर और फिर ब्रेकअप की खबरों के बाद अमिताभ बच्चन और रेखा कभी फिल्मी पर्दे पर साथ नजर नहीं आए. पब्लिक फंक्शन में भी दोनों एक दूसरे के आमने सामने आने से बचते रहे. लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीनों एक ही पार्टी में मौजूद हैं. अमिताभ बच्चन सूट बूट में अपने एंग्री यंग मैन वाले स्वैग में दिख रहे हैं. तो, जया बच्चन रिच सूट में दिखाई दे रही हैं और रेखा अपनी ट्रेडमार्क बन चुकी गोल्डन साड़ी में खुले बालों के साथ पार्टी इंजॉय करते दिख रही हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress उम्मीदवार Vinesh Phogat ने मतदान के दौरान महिलाओं पर दिया बयान