किसानों के ट्रैक्टर मार्च पर पुलिस ने बरसाई लाठी तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet, बोले- यह चिंताजनक है...

किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागने का मामला सामने आया है. इसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह चिंताजनक है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
किसान रैली (Farmer Tractor Rally) को लेकर ओनिर (Onir) ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागने का मामला सामने आया है. पुलिस के इस कदम को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार विरोध कर रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्वीट कर पुलिस द्वारा किसानों पर की गई लाठीचार्ज पर सवाल भी खड़ा किया, वहीं कुछ कलाकारों ने इस पर चिंता जताई. किसानों के ट्रैक्टर मार्च (Tractor March) पर पुलिस के एक्शन को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह चिंताजनक है. ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. (यहां देखें ट्वीट

ओनिर (Onir) के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. ओनिर ने पुलिस के एक्शन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रार्थना कर रहा हूं कि सभी सुरक्षित हों. यह बहुत ही चिंताजनक है." अपने ट्वीट के जरिए ओनिर ने किसानों की ट्रैक्टर रैली से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पुलिस उनपर आंसूगैस के गोले दागते हुए दिखाई दे रही है. बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए दिखाई देते हैं. ओनिर के अलावा किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) पर ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू और तहसीन पूनावाला जैसे कई कलाकारों ने भी ट्वीट किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET PG Exam: 11 August को दो शिफ़्ट में होगी NEET पीजी की परीक्षा