Uttrakhand Glacier Burst: जोशीमठ में फटा ग्लेशियर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने Video शेयर कर कहा- यह भयानक...

Uttrakhand Glacier Burst: उत्तराखंड के जोशीमठ में ग्लेशियर फटा है, जिससे बड़ा हादसा होने की आशंका है. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Uttrakhand Glacier Burst: जोशीमठ में ग्लेशियर फटने पर ओनिर (Onir) का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Uttrakhand Glacier Burst: उत्तराखंड (Uttarakhand) के जोशीमठ में बड़ा हादसा हुआ है. जोशीमठ (Joshimath) में तपोवन इलाके में रविवार को ग्लेशियर फटने (Glacier burst) से ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट को भारी नुकसान पहुंचने की खबर है. इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने उत्तराखंड में फटे ग्लेशियर का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शयेर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह भयानक है."


ओनिर (Onir Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ग्लेशियर के टूटने से अलकनंदा नदी (Alaknanda) और धौलीगंगा नदी में हिमस्खलन और बाढ़ के चलते आसपास के लोगों को हटाया जा रहा है. कई घरों के बहने की आशंका भी जताई जा रही है. जोशीमठ के करीब बांध टूटने की भी खबर है. आईटीबीपी के जवान बचाव कार्य के लिए पहुंच गए हैं. एनडीआरएफ की और तीन टीमें गाजियाबाद से रवाना होंगी.

चमोली जिले के तपोवन इलाके में रैणी गांव में बिजली परियोजना पर हिमस्खलन के बाद धौलीगंगा नंदी में जलस्तर अचानक बढ़ गया है. निजले इलाके में रहने वाले लोगों को ऊपरी इलाकों में भेजा जा रहा है. ग्लेशियर फटने से हुई तबाही को देखते हुए श्रीनगर, ऋषिकेश और हरिद्वार समेत अन्य जगहों पर अलर्ट जारी किया गया है.

Featured Video Of The Day
Amritpal Singh ने ली सांसद पद की शपथ, Khadoor Sahib Lok Sabha Seat से जीते थे चुनाव | Punjab