इस बॉलीवुड स्टार ने अपने सीने पर बनवा रखी हैं बेटी के पैरों की छाप, टैटू बनवाने में ये स्टार्स भी नहीं हैं पीछे

आज हम आपको ऐसे सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर अपने बच्चों के नाम गुदवाए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
आपने इस स्टार को पहचना आपने ?
नई दिल्ली:

Bollywood Celebs Tattoo: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी हाल ही में पिता बने हैं. उन्होंने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस तस्वीर में एक्टर ने हाथ की कलाई पर बेटे के नाम का टैटू गुदवाया है. उन्होंने अपने बेटे वरदान के नाम के साथ उसकी डेट ऑफ बर्थ भी गुदवाई है. इसकी खूब चर्चा हो रही है. उनसे पहले कई सितारों ने भी अपने बच्चों के नाम गुदवाए हैं. इस लिस्ट में अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक शामिल हैं. आज हम आपको ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर अपने किड्स के नाम के टैटू लगवाए हैं. देखिए लिस्ट...

Advertisement

1.  अजय देवगन

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन अपनी लाडली नीसा देवगन से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. उन्होंने अपनी चेस्ट पर बेटी नीसा देवगन के नाम का टैटू बनवाया है. कई मौकों पर बेटी के प्रति उनका प्यार देखने को मिला है.

2. अक्षय कुमार 

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार भी बेटे के टैटू को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. एक्टर ने अपनी पीठ के बीचों-बीच बेटे आरव के नाम का टैटू गुदवा रखा है. वो अपने बेटे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और दोनों की बॉन्डिंग भी गजब है.

Advertisement

3. इमरान खान

फिल्म एक्टर इमरान खान इन सबके बीच सबसे आगे हैं. सभी से आगे निकलकर उन्होंने अपने बेटी के पांव का निशान अपनी छाती पर गुदवाए हैं. उनकी तस्वीर सामने आने के बाद लोगों ने खूब तारीफ की थी.

Advertisement

4. रवीना टंडन

एक्टर ही नहीं कई एक्ट्रेस ने भी अपने बच्चों के नाम के टैटू गुदवाए हैं. इनमें पहला नाम रवीना टंडन का है. इन्होंने अपने कंधे की बैकसाइड पर वरदान-विशाका का नाम लिखवाए हैं. दोनों ही उनके बच्चों के कुंडली नाम हैं.

Advertisement

5. सुष्मिता सेन

इस लिस्ट में सुष्मिता सेन का भी नाम है जिन्हें लोग टैटू लवर नाम से भी जानते हैं. उन्होंने अपनी बॉडी पर 1-2 नहीं बल्कि 7 टैटू गुदवाए हैं. इनमें से एक टैटू में उनकी बेटियों के नाम हैं.

Advertisement

6. अर्जुन रामपाल 

एक्टर अर्जुन रामपाल की भी उनकी बेटियों से गजब की बॉन्डिंग है. वह अपनी बेटियों से काफी ज्यादा प्यार करते हैं. उन्होंने अपने दोनों हाथों के कलाईयों पर बेटियों मायरा और माहिका के नाम के टैटू गुदवाए हैं.

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद