Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू की पहली इनसाइड झलक, कुछ ऐसा है डेकोरेशन

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में सेलेब्स के पोज देने की जगह की पहली झलक सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चहल पहल शुरू हो गई है. सेलेब्स की एंट्री होनी भी शुरू हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. लेकिन अब आपको हम दिखाते हैं कि शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल और उनकी फैमिली और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स जहां पैपराजी को पोज देंगे. उस जगह कि इनसाइड झलक सामने आ गई है. वहीं डेकोरेशन देखने लायक है. 

सामने आई वीडियो में रेड कार्पेट की झलक देखने को मिली है. वहीं वह स्पॉट जहां सेलेब्स पोज देंगे इसकी पहली झलक सामने आ गई है. रेड और पिंक कलर के फूलों से बैकग्राउंड को सजाया गया है. इस खूबसूरत डेकोरेशन को देख सेलेब्स का लुक और भी खूबसूरत देखने को मिलने वाला है. 

सेलेब्स की एंट्री होनी शुरू हो गई है. दरअसल, कुछ देर पहले हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा की को स्टार रहीं अदिति राव हैदरी मंगेतर सिद्धार्थ के साथ वेन्यू पर पहुंच गई हैं. 

इसके अलावा एक्टर आयुष शर्मा भी वेन्यू पर पहुंच गए हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई है. गौरतलब है कि वेडिंग के लिए दुल्हन के मम्मी पापा यानी पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को भी स्पॉट किया गया.  

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold