बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने बिजनेसमैन से रचाई शादी, इस लिस्ट में टीना मुनीम से लेकर शिल्पा शेट्टी तक के नाम शामिल

बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपनी फील्ड से नहीं बल्कि बिजनेसमैन से की शादी. जानें कौन-कौन हैं ये एक्ट्रेस.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्सर आपने देखा होगा कि डॉक्टर डॉक्टर से इंजीनियर इंजीनियर से और एक्टर एक्ट्रेस एक दूसरे से शादी करते हैं. लेकिन बॉलीवुड की कई ऐसी हीरोइन हैं जिन्होंने अपने फील्ड के नहीं बल्कि आउट ऑफ फील्ड जाकर सक्सेसफुल बिजनेसमैन से शादी की है, जिसमें जूही चावला से लेकर शिल्पा शेट्टी तक का नाम शामिल हैं. आइए हम आपको बताते हैं उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जिनका दिल किसी कलाकार पर नहीं बल्कि बिजनेसमैन पर आया.

टीना मुनीम

सबसे पहले बात करते हैं 1980 के दशक की फेमस अभिनेत्री टीना मुनीम के बारे में जिन्होंने मशहूर बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी के साथ शादी की. उस वक्त टीना मुनीम बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं. 

जूही चावला

जूही चावला अपने दौर की मशहूर अदाकारा रही हैं, उन्होंने शाहरुख, आमिर सभी के साथ काम किया. लेकिन इन्होंने अपने को स्टार के साथ नहीं बल्कि 1995 में मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की. वह मेहता ग्रुप के मालिक हैं.

रवीना टंडन

रवीना टंडन की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है. वह बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, लेकिन रवीना टंडन ने किसी एक्टर से नहीं बल्कि बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की शादी तो खूब चर्चा में रही. उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की.

आयशा टाकिया

फिल्म टार्जन द वंडर कार से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली आयशा टाकिया ने सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया. लेकिन जब शादी की बारी आई तो उन्होंने रेस्तरां मालिक फरहान आजमी से शादी की. बता दें कि वो समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे भी हैं.

असिन

हिंदी और साउथ फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस असिन ने भी बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की. वो मोबाइल निर्माता कंपनी के सीईओ हैं.

Advertisement

सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर ने भी भले ही सलमान से लेकर रणबीर तक के साथ फिल्में की, लेकिन उनका दिल दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा पर आया. उन्होंने 8 अप्रैल 2018 को शादी की और दोनों को इसी साल एक बेटे का जन्म भी हुआ है.

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी