बेटी से रेप के मामले में हरियाणा के शख्स को हुई 10 साल की जेल, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

अंबाला की एक अदालत ने नाबालिग बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म करने के मामले में एक व्यक्ति को 10 साल कैद की सजा सुनाई है. इस खबर को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अंबाला की एक अदालत ने नाबालिग बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म करने के मामले में एक व्यक्ति को 10 साल कैद की सजा सुनाई है. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश आरती सिंह ने बुधवार को फैसला सुनाया. अभियोजन पक्ष के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर 2018 में व्यक्ति के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण संबंधी अधिनियम (पॉक्सो) अधिनियम और कानून के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस खबर को शेयर कर अपने ट्वीट में लिखा: "ये हम किस काल में रह रहे हैं." उन्होंने ट्वीट में ब्रोकन हार्ट की इमोजी बनाकर निराशा जताई है. तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि आरोपी को साहा पुलिस ने आरोपी को जुलाई 2018 में गिरफ्तार किया था और तब से वह अंबाला जेल में न्यायिक हिरासत में बंद है. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह अपने माता-पिता, एक बड़ी बहन और एक छोटे भाई के साथ रह रही थी.

शिकायतकर्ता ने कहा था कि एक दिन जब वह सो रही थी, उसके पिता वहां आए और उसका यौन शोषण किया. उसने उसे धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी मां और भाई की हत्या कर देगा. सत्रह वर्षीय लड़की ने कहा कि उसने अपनी मां को भी इस मामले के बारे में नहीं बताया क्योंकि वह परिणामों से डरती थी. लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया. (इनपुट: भाषा)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब