कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, बोलीं- खड़गे जीतो तो कुछ नहीं बदलेगा

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव 17 अक्टूबर को होने वाले हैं. लेकिन उससे पहले ही सरगर्मियां तेज चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर को लेकर रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव 17 अक्टूबर को होने वाले हैं. लेकिन उससे पहले ही सरगर्मियां तेज चुकी हैं. जहां कांग्रेस सांसद शशि थरूर अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन भर चुके हैं. वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. गुरुवार को नामांकन पत्र लेने वाले दिग्विजय सिंह ने आज शुक्रवार सुबह मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने भी ट्वीट किया है और शशि थरूर के पक्ष में अपनी बात रखी है.

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर की टक्कर पर सिमी गरेवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, ' मेरे ख्याल से अगर खड़गे कांग्रेस के अध्यक्ष बने तो हालात जस के तस बने रहने वाले हैं. कुछ भी नहीं बदलेगा. अगर शशि थरूर जीतते हैं तो हम नए सुधारों और प्रोग्रेसिव सिस्टम की उम्मीद कर सकते हैं.' सिमी गरेवाल के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और ट्विटर यूजर्स अपनी बात रख रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि गांधी परिवार के करीबी नेता केसी वेणुगोपाल ने मल्लिकार्जुन खड़गे को आलाकमान के फैसले से अवगत कराया कि गांधी परिवार इस चुनाव में निष्पक्ष रहेंगे और वह अध्यक्ष पद की रेस में शामिल हो सकते हैं. अशोक गहलोत इस पद के लिए रेस में सबसे आगे चल रहे थे, लेकिन उनके वफादारों के विद्रोह से बाजी पलट गई. राजस्थान के विधायक सचिन पायलट को सीएम के तौर पर स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं जिन्होंने 2020 में अशोक गहलोत के खिलाफ विद्रोह किया था.

Advertisement

एयरपोर्ट पर फैंस के साथ पोज देते सैफ अली खान

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP