सलमान और गोविंदा की हीरोइन रंभा हो गई हैं फिल्मों से दूर, करियर छोड़ अब करती हैं ये काम, फोटो देख फैन्स बोले- क्या से क्या हो गया

अपने मासूम से चेहरे, घुंघराले बाल और बड़ी-बड़ी आंखों से रंभा ने सभी को खूब लुभाया था, लेकिन अपने करियर के पीक पर रंभा फिल्म इंडस्ट्री छोड़ गईं और अब इस चमक दमक की दुनिया से दूर परिवार के साथ जिंदगी बिता रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का बदल गया है पूरा लुक
नई दिल्ली:

फिल्म बंधन में सलमान खान के साथ नजर आईं खूबसूरत एक्ट्रेस रंभा ने अपनी मासूमियत और अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था. फिर वो सलमान खान के साथ फिल्म जुड़वा में नजर आईं और इस फिल्म में भी उनकी जोड़ी खूब जमी. अपने मासूम से चेहरे, घुंघराले बाल और बड़ी-बड़ी आंखों से रंभा ने सभी को खूब लुभाया था, लेकिन अपने करियर के पीक पर रंभा फिल्म इंडस्ट्री छोड़ गईं और अब इस चमक दमक की दुनिया से दूर परिवार के साथ जिंदगी बिता रही हैं.

सलमान खान के साथ मिली सफलता

रंभा ने 1995 में फिल्म जल्लाद से फिल्मों मे एंट्री लेकिन उन्हें पहचान जुड़वा, बंधन और घरवाली-बाहरवाली जैसी फिल्मों से मिली. रंभा ने क्रोध, बेटी नंबर 1, क्योंकि... मैं झूठ नहीं बोलता समेत कई फिल्मों में काम किया है. न केवल हिंदी बल्कि रंभा ने तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और भोजपुरी जैसी अलग-अलग भाषाओं में 100 से अधिक फिल्में की हैं और खूब पॉपुलैरिटी हासिल की.

Advertisement

ये थी आखिरी फिल्म

रंभा ने अपने करियर के बुलंदियों पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया. अप्रैल 2010 में उन्होंने कनाडा बेस्ड इंद्रकुमार पथमनाथन नाम के बिजनेसमैन से शादी कर ली.  शादी के बाद एक्ट्रेस फिल्मों को अलविदा कह गईं और टोरंटो में जाकर बस गईं. वह अब तीन बच्चों की मां हैं, उनकी दो बेटियां और एक बेटा है. रंभा को आखिरी बार 2011 में 'फिल्मस्टार' नाम की मलयालम फिल्म में पर्दे पर देखा गया. अपने फैंस के लिए वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर शेयर करती हैं. 

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद