Kriti Sanon ने दुल्हन के लिबास में लगाए चार-चांद , मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कलेक्शन की तस्वीरें आईं सामने

इंडिया काउचर वीक 2021 में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने नए कलेक्शन 'नूरियत' को प्रेजेंट किया. इस खूबसूरत कलेक्शन के लिए कृति दुल्हन के अवतार में बला की खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon)  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कृति दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी हुई कृति की इन तस्वीरों को देखकर कयास लगा सकता है कि कृति ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. दरअसल इंडिया काउचर वीक 2021 में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने नए कलेक्शन 'नूरियत' को प्रेजेंट किया है. इस खूबसूरत कलेक्शन के लिए कृति दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर छा गईं कृति की ये तस्वीरें 
कृति सेनन (Kriti Sanon Photos) की दुल्हन की तरह सजी हुई तस्वीरों को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में कृति सेनन के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का हैवी लहंगा कैरी किया हुआ है. लहंगे में गोल्ड ज़रदोज़ी की बेहतरीन हैवी एंब्रॉयडरी की गई है, जो लहंगे की खूबसूरती पर चार चांद लगाती हुई नजर आ रही है. लहंगे के साथ कृति डिजाइनर ब्लाउज पहना है. दुल्हन के गेटअप में कृति बिल्कुल किसी अपसरा की तरह लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ ही उन्होंने न्यूज मेकअप किया है. माथे पर वाइट स्टोन बिंदी और उसके आसपास रेड कलर की बिंदी उन पर खूब जच रही है. बिल्कुल किसी दुल्हन की तरह कृति को इन तस्वीरों में एलिगेंट मांग टीका, नथ और हेवी नेकलेस पहने हुए देखा जा सकता है. इसी के साथ हाथों में लाल चूड़ा उनके पूरे लुक को कंपलीमेंट करता हुआ दिखाई दे रहा है. यकीनन दुल्हन के लिबास में कृति सेनन की खूबसूरती निखर कर सामने आई है.

Advertisement
Advertisement


मनीष मल्होत्रा ने बताया खास
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने नए कलेक्शन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सदियों पुरानी ज़रदोजी पीढ़ी दर पीढ़ी पसंद की जा रही है. ये पवित्र निरंतरता का प्रतीक है, ज़रदोजी का काम अपनी आधुनिकता के साथ हमारी इस दुल्हन की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'