करिश्मा कपूर न्यूयॉर्क की गलियों में यूं चिल करती आईं नजर, वीडियो में डांस जीत लेगा दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर है. लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपना एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर खान आज भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. भले ही वह बड़े पर्दे से काफी समय से दूर है लेकिन अपनी मीडिया अपीयरेंस को लेकर वह हमेशा छाई रहती हैं. चाहे भाई रणबीर कपूर की शादी में उनका लुक हो या फिर अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करना हो. करिश्मा हमेशा फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया. जो एक घंटे के अंदर ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर लोलो ने किया डांस
कपूर सिस्टर्स इन दिनों अपने वेकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं. करिश्मा कपूर न्यूयॉर्क में चिल करती नजर आईं, उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें लोलो गजब की खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल, इस वीडियो में करिश्मा कपूर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में करिश्मा के लुक की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर की लूज शर्ट और पैंट कैरी किया हुआ है. साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के गॉगल्स भी लगाए हुए हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए करिश्मा ने एक साइड बैग भी कैरी किया हुआ है.

Advertisement

1 घंटे के अंदर ही वायरल हो गया वीडियो 
करिश्मा कपूर का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. घंटे भर से कम समय में ही हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर से लेकर उनकी बहन करीना कपूर तक शामिल हैं, वहीं फैंस भी इस पर खूब सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करके लिखा कि 'मैडम आप सुपर डुपर गॉर्जियस लग रही हैं.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'हमेशा हमारे दिलों में.' बता दें कि 2020 में करिश्मा कपूर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने मेंटलहुड नामक एक वेब सीरीज में काम किया था. इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा भी गया था.

Advertisement

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी