ये एक्टर्स ऑनस्क्रीन कर चुके हैं भाभी और साली के साथ एक्टिंग, नंबर दो वाले की सिजलिंग केमिस्ट्री आज तक है मशहूर

आज हम आपको ऐसे कुछ एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऑनस्क्रीन अपनी सगी भाभी और साली से रोमांस कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई जोड़ियां ऐसी हैं, जिन्हें दर्शक ऑनस्क्रीन देखना पसंद करते हैं. उदाहरण के तौर पर लिया जाए तो शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी उनमें से एक है. पर क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स ऐसे भी हैं, जो अपनी साली और भाभी के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुके हैं. हालांकि कुछ रिश्ते ऐसे भी रहे, जो फिल्में आने के बाद बने. आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर अजय देवगन और अनिल कपूर तक का नाम शामिल है. 

सलमान खान और मलाइका अरोड़ा 

सलमान खान और मलाइका अरोड़ा को दबंग फिल्म के गाने मुन्नी बदनाम हुई में एक साथ देखा गया था. इस गाने पर जेठ और भाभी की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. हालांकि अब मलाइका अरबाज खान से अलग हो गई हैं.

अनिल कपूर और श्रीदेवी

अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी भी ऑनस्क्रीन खूब पसंद की गई. अनिल कपूर ने श्रीदेवी को फिल्म 'लम्हे, 'मिस्टर इंडिया' और 'लाडला' जैसी फिल्मों में रोमांस किया था. श्रीदेवी की शादी अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से हुई थी.

Advertisement

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर 

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी 'हम साथ साथ है' में खूब पसंद की गई थी. फिल्म में दोनों की खट्टी-मीठी नोंकझोंक ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था. बता दें कि सैफ ने करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर से शादी की है.

Advertisement

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा 

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी एक-दूसरे के अपोजिट 'मुझसे दोस्ती करोगे' में नजर आए थे. फिल्म में उदय चोपड़ा रानी को पसंद करते हैं, लेकिन रानी की शदी एंड में ऋतिक रोशन से होती है. वहीं असल जिंदगी में रानी ने उदय चोपड़ा के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा से शादी की है.

Advertisement

अजय देवगन और रानी मुखर्जी 

अजय देवगन रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'एलओसी कारगिल' और 'चोरी-चोरी' में रोमांस करते नजर आए हैं. बता दें कि रानी मुखर्जी अजय देवगन की पत्नी काजोल की कजिन सिस्टर हैं. 

Advertisement

शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे 

शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'सौतन' में पति पत्नी बने थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे शक्ति कपूर की पत्नी शिवानी कोल्हापुरे की बहन हैं.


 

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina