कोरोना को लेकर दहशत में हैं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, बोले- कर रखा है दुनियाभर की नाक में दम- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लोगों को कोरोना से बचने की हिदायत दे रहे हैं और साथ ही बता रहे हैं कि किस तरह से उन्हें लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुख होता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कोरोना जिस तरह से लोगों की जान ले रहा है उसे लेकर आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज के बीच दहशत है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लोगों को कोरोना से बचने की हिदायत दे रहे हैं और साथ ही बता रहे हैं कि किस तरह से उन्हें लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुख होता है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे सबकी सलामती की दुआ भी कर रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra Corona Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वे वीडियो में कह रहे हैं, “दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है. मैं तो एक दिन पहले ही लॉकडाउन से यहां आ गया था अपने फार्म हाउस पर. रोज खबरें सुनता रहता हूं दुख होता है. मैं दुआ करता हूं ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए. आप सब अपना ख्याल रखना. जैसे-जैसे हिदायत मिल रही हैं आपको उसे अमल करना है और मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छूकर भी न जाए. सब ठीक रहें, खुश रहें. लव यू ऑल”. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कैप्शन दिया है, “सब ठीक हो जाएगा. पॉजिटिव रहें”.

Advertisement

बता दें, सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो को अभी तक 60 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और हजारों की संख्या में वीडियो पर कमेंट्स आये हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सर प्रणाम..आपका आशीर्वाद चाहिए बस”. इस तरह से फैंस धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram Video) की इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article