Bhojpuri Bolbam Song: अक्षरा सिंह सावन में लाईं बोल बम गीत, भोलेदानी जीत रहा शिव भक्तों का दिल

Bhojpuri Bolbam Song: आज सावन का पहला सोमवार है और इस पावन मौके भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने अपना भोजपुरी बोल बम गीत भोलेदानी रिलीज किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bhojpuri Bolbam Song: अक्षरा सिंह का बोल बम भोजपुुरी गीत भोलेदानी रिलीज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Bol Bam Song: सावन की पहली सोमवारी के पावन मौके पर भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह बाबा भोलेनाथ के दरबार में नजर आईं. इस दौरान अक्षरा सिंह ने भोले बाबा के भक्तों को लिए नया भक्तिमय गाना भोलेदानी रिलीज किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. यह बोलबम स्पेशल गाना शिव भक्तों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. गान को यूट्यूब पर अक्षरा सिंह एंटरटेनमेंट चैनल से रिलीज किया गया है. भोलेदानी गाने में अक्षरा सिंह की शानदार आवाज और बेहतरीन अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस गाने में शिवभक्ति का अनूठा रंग देखने को मिल रहा है, जो सावन के माहौल को और भी भक्तिमय बना रहा है. गाने में संगीत और लिरिक्स ने इसे और भी खास बना दिया है. गाने के रिलीज के बाद अक्षरा सिंह ने कहा, 'सावन का महीना शिवभक्तों के लिए बहुत खास होता है, और 'भोलेदानी' गाना उनके भक्ति भाव को समर्पित है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे और इसमें शिवजी की महिमा का आनंद उठाएंगे.'

भोजपुरी बोल बम सॉन्ग भोलेदानी गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह के इस नए भक्तिमय गाने ने उनके फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है और सभी इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं. इस गाने को सावन के माहौल को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और इसमें शिवभक्ति के साथ-साथ मनोरंजन का भी पूरा ख्याल रखा गया है. 

अक्षरा सिंह का बोल बम गीत भोलेदानी रिलीज

Advertisement

अक्षरा सिंह की अदाकारी और आवाज ने इस गाने को और भी खास बना दिया है. बोल बम गीत भोलेदानी गाने को सावन के पहले सोमवार के मौके पर रिलीज किया गया है. सावन की इस पहली सोमवारी पर शिवभक्तों के लिए यह गाना एक खास तोहफा साबित हो रहा है. बता दें कि अक्षरा सिंह के इस गाने का लिरिक्स विकी रौशन ने लिखा है. म्यूजिक डायरेक्टर रौशन सिंह हैं. डायरेक्टर आर्यन देव हैं.

Advertisement

बैड न्यूज मूवी रिव्यू

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना