डिजाइनर ही नहीं सफल बिजनेसवुमन भी हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर, देखें PHOTOS

बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल दिखने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं. लेकिन वह बिजनेस के मामले में अव्वल हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

देओल परिवार ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल से लेकर अब करण देओल तक ने फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाई है. हालांकि इस परिवार से जुड़ी बहुएं अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं. बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल दिखने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं. लेकिन वह बिजनेस के मामले में अव्वल हैं और उनकी खास पहचान हैं. समय-समय पर तान्या देओल को बॉबी देओल के साथ देखा जाता है.

बॉबी देओल और तान्या की लव मैरिज हुई थी, दोनों की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. दरअसल, एक बार बॉबी अपने दोस्तों के साथ किसी रेस्तरां में गए थे, इस दौरान तान्या पहले से वहां मौजूद थीं. बॉबी ने वहीं तान्या को देखा और उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया. इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई जो शादी तक पहुंची. 1996 में बॉबी और तान्या ने शादी कर ली.

बॉबी देओल पहली ही नजर में तान्या की खूबसूरती पर मर मिटे थे. ऐसा होना लाजिमी भी था, तान्या सच में बेहद खूबसूरत हैं और वह लुक्स के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में कम नहीं है.

Advertisement

तान्या देओल एक बड़े बिजनेस घराने से आती हैं. तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के एमजी थे. इसके अलावा वह सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर भी थे. अगस्त, 2010 में हार्ट अटैक से देवेंद्र का निधन हो गया.

Advertisement

तान्या खुद भी एक बिजनेसवुमन हैं, तान्या का खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है. कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट्स हैं. तान्या प्रोफेशनल इंटीरियर डिजाइनर हैं, उन्होंने इसका कोर्स भी किया है. इसके अलावा वह कॉस्ट्यूम डिजाइन भी करती हैं. फिल्म 'जुर्म' और 'नन्हे जैसलमेर' में उन्होंने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम किया था.

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?