बॉबी देओल यूं बने थे एनिमल के खूंखार अबरार, अब जाकर साल भर बाद रिवील हुआ सीक्रेट

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में अबरार के किरदार को पर्दे पर खूंखार दिखाने के लिए कुछ यूं तैयारी की गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पर्दे पर अबरार के लुक को दिखाने के लिए कुछ यूं हुआ काम
नई दिल्ली:

साल 2023 में आई संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया. रणबीर कपूर और बॉबी देओल के किरदार ने जो लोगों का ध्यान खींचा वह कोई आज तक नहीं भूल पाया.  इसी बीच सेलेब्रिटी स्टाइलि्ट आलिम हाकिम ने खुलासा किया कि कैसे डायरेक्टर ने अबरार के किरदार के डिटेल पर काम किया और खूंखार अबरार को पर्दे पर लाने में काम किया.  आलिम ने लंबे चौड़े पोस्ट के साथ बताया कि ‘सिनेमाई रूप से जंगली' किरदार को क्रिएट करने में  क्या-क्या हुआ.

हेयरस्टाइलिस्ट ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, बॉबी देओल अबरार के रोल में एनिमल फिल्म में. जब संदीप रेड्डी वांगा ने मुझे अबरार के किरदार के हेयरस्टाइल और दाढ़ी के बारे में बताया तो उन्होंने मुझे रिवेंज और उसके किरदार की पूरी कहानी भी बताई. संदीप सर ने मुझे बताया कि यह किरदार यूके में रहने वाला है. यूके में ज्यादातर पुरुष बहुत तीखी दाढ़ी और तीखे हेयरस्टाइल रखते हैं, जिसमें साइड्स को लाइट रखा जाता है. लेकिन हम किरदार को फिल्म की कहानी और उसके द्वारा महसूस की जा रही भावनाओं के अनुसार बनाना चाहते थे.

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, 'अबरार के लिए यह एक रिवेंज था. इसलिए हमारे लिए यह बहुत जरूरी था कि इस किरदार के बाल तीखे या बहुत क्लीन न हों क्योंकि उसका दिमाग बदला लेने में लगा रहता है. हम निश्चित रूप से चाहते थे कि बॉबी बहुत अलग और सिनेमाई रूप से जंगली दिखे. इसके लिए हमने 24 मार्च 2023 को मुंबई में अपने वर्सोवा सैलून में संदीप सर की मौजूदगी में बाल और दाढ़ी का लुक तैयार किया, जिन्होंने हेयरस्टाइल और दाढ़ी के हर डिटेल पर ध्यान दिया. हमने कोन शेप की दाढ़ी रखी और बालों को पूरी तरह से अलग करके बिखरा दिया. बाकी यह बॉबी देओल का ऑरा और संदीप रेड्डी वांगा की दूरदर्शिता थी, जिसने अबरार को अपनी उपस्थिति से स्क्रीन को चमका दिया. बॉबी देओल ने अबरार के रूप में अपनी परफॉर्मेंस से किरदार में जान डाल दी.'

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article