बॉबी देओल की शादी की तस्वीरें, 1996 में कुछ ऐसा था उनका लुक, सामने आई तो मिल रहे हजारों लाइक्स

बॉबी देओल एक रेस्टोरेंट में तान्या को देखते ही उनके दीवाने हो गए थे. आज बॉबी और तान्या की शादी को 28 साल हो गए हैं और दोनों एक दूसरे से उतना ही ज्यादा प्यार करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉबी देओल की शादी की तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने वाले बॉबी देओल की शादी को 28 साल पूरे हुए. हाल ही में बॉबी देओल ने पत्नी तान्या देओल के साथ अपनी 28वीं शादी की सालगिरह मनाई. भले ही दोनों की शादी को 28 साल हो गए हों लेकिन आज भी ये कपल किसी नए नवेले जोड़े से काम नहीं लगता. जहां बॉबी देओल इस उम्र में में भी अपनी फिटनेस और लुक्स की वजह से चर्चा में रहते हैं, वहीं उनकी पत्नी तान्या देओल की खूबसूरती के आगे तो बॉलिवुड हसीनाएं भी फीकी पड़ जाती हैं.  इन दोनों सोशल मीडिया पर बॉबी और तान्या देओल की शादी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.  इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे वह नजर ना लगे खूबसूरत जोड़े को.

 पत्नी ने हर कदम पर बॉबी देओल का दिया साथ 

एक दौर ऐसा आ गया था जब बॉबी देओल के पास काम नहीं था और वो परेशान रहने लगे थे. तब उनकी पत्नी ने उनका हर कदम पर साथ दिया. उस दौर में जब बॉलीवुड स्टार्स की शादियां लंबे समय तक नहीं चल पाती, बॉबी और तान्या की शादी को 28 साल हो चुके हैं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग में कोई कमी नहीं आई है.  सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और तान्या देओल की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जो तस्वीर नजर आ रही है वह दोनों के शादी की है जिसमें गुलाबी जोड़े में जहां तान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं बॉबी देओल सफेद रंग की शेरवानी में बहुत हैंडसम दिख रहे हैं  तो चलिए इनकी लव स्टोरी के बारे में बात करते हैं.

Advertisement


इस तरह हुई थी बॉबी और तान्या की पहली मुलाकात  

बॉबी देओल की पत्नी के तौर पर तान्या देओल परिवार के लिए एक लकी लेडी साबित हुई हैं. तान्या बेहद खूबसूरत हैं और दिखने में वो किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती. बॉबी और तान्या की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान हुई थी. बॉबी तान्या को देखते ही उनको दिल दे बैठे और दोस्तों की मदद से तान्या का नंबर लिया. तान्या बेहद खूबसूरत हैं और बॉबी ने घुटनों के बल बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. तान्या भी बॉबी को दिल दे बैठी थी और उन्होंने बॉबी को हां कर दी.दोनों की शादी पूरे रीति रिवाजों और परिवार की रजामंदी के साथ 1996 में हुई. शादी के बाद इस कपल के घर में दो बेटों का जन्म हुआ. बड़ा बेटा आर्यमान देओल और छोटा बेटा धर्मेंद्र देओल है.

Advertisement
Advertisement

तान्या ने हर कदम पर दिया है बॉबी का साथ 

आपको बता दें कि तान्या भले ही ग्लैमर से दूर रहती हों लेकिन वो बॉलीवुड में जाना माना नाम है. तान्या ने बॉबी के बुरे वक्त में घर परिवार की जिम्मेदारी संभाली और बॉबी को संबल दिया. इस वजह से बॉबी तान्या की बहुत इज्जत करते हैं. तान्या बिजनेस वुमेन हैं और उनका खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है जिसका नाम है द गुड अर्थ. तान्या एक शानदार इंटीरियर डिजाइनर हैं और बॉलीवुड के कई स्टार उनके क्लाइंट हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Graphics से समझिए हाथरस में कैसे मची भगदड़ और चली गई 121 की जान।