मुंबई की सड़कों पर पत्नी के साथ ऐसे कपड़ों में घर से निकल गए बॉबी देओल, देख लोग बोले- इनमें और मेरे फूफा जी में कोई फर्क नहीं है

बॉलीवुड के कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिनकी पत्नियां कभी पर्दे पर एक्टिंग करती हुई नहीं दिखाई दी हैं. हालांकि इन एक्टर्स की पत्नियां खूबसूरती में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. उन्हीं में से एक बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मुंबई की सड़कों पर पत्नी के साथ ऐसे कपड़ों में घर से निकल गए बॉबी देओल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिनकी पत्नियां कभी पर्दे पर एक्टिंग करती हुई नहीं दिखाई दी हैं. हालांकि इन एक्टर्स की पत्नियां खूबसूरती में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. उन्हीं में से एक बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल हैं. तान्या देओल अपनी खूबसूरती के लिए कई बार चर्चा में आ चुकी हैं. बुधवार को वह पति बॉबी देओल के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान तान्या देओल का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला, लेकिन बॉबी देओल जमकर ट्रोल हो गए.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉबी और तान्या देओल का एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान बॉबी देओल ने ब्लैक कलर का सेंडो और ओवर साइज रब जींस पहनी हुई थी. वहीं उनकी पत्नी तान्या ने क्रॉप टॉप के साथ जींस डाली हुई थी. सोशल मीडिया पर बॉबी और तान्या देओल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस जहां वीडियो को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

Advertisement

बॉबी देओल के कपड़ों और जींस को लेकर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या फायदा इतने पैसे कमाने का, जींस भी फटी हुई है. ऊपर से बनयान में. इसमें और मेरे रामपुर वाले फूफा जी में कोई फर्क नहीं है.' दूसरे ने लिखा, 'पैंट पहनी ही क्यों हैं. उर्फी जावेद बन जाते.' अन्य ने लिखा, 'अरे मेरे से पैंट ले लो.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉबी और तान्या देओल के वीडियो पर कमेंट किया है. आपको बता दें कि इससे पहले यह कपल अपनी भतीजे करण  देओल की शादी में डांस करने को लेकर चर्चा में था. 

Advertisement

Jet Set Go: एयरपोर्ट पर नजर आए आमिर खान और भूमि पेडनेकर

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई