पिता बॉबी देओल की तरह लंबे और हैंडसम हो गए हैं बेटे आर्यमन, Video देख फैंस बोले- लगता है दादा धर्मेंद्र से मिली स्माइल

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल 22 साल के हो गए हैं. वहीं सनी देओल के बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी में उनकी एंट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बॉबी देओल की तरह हैंडसम हैं बेटे आर्यमान देओल
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के फंक्शन चर्चा में हैं. जहां हाल ही में मेहंदी की तस्वीरें सामने आई थीं तो वहीं संगीत सेरेमनी की एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सनी देओल से लेकर बॉबी देओल की फैमिली की झलक भी देखने को मिली है. लेकिन इन सब में सोशल मीडिया पर बॉबी देओल के बेटे आर्यमान की झलक देखकर फैंस को यंग धर्मेंद्र की याद आ गई है. वहीं वह आयर्मन की स्माइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में बॉबी देओल पहले बेटे आर्यमान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वह अकेले पोज देते दिख रहे हैं. वीडियो में उनके चेहरे की स्टाइल देखी जा सकती है. वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा, वह हीरो मटीरियल हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, जैसे दादा वैसे पिता खूबसूरत फैमिली. धर्म जी फिर बॉबी और फिर वह. तीसरे यूजर ने लिखा, वह धर्म जी की तरह क्यूट हैं. चौथे यूजर ने लिखा, आर्यमान बेहद हैंडसम हैं. स्माइल थोड़ी थोड़ी धर्मेंद्र सर जैसी लग रही है. दादाजी से स्माइल मिली है. 

इसके अलावा बॉबी देओल ने बेटे आर्यमान देओल के 22वें बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने की आर्यमान की तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय आर्यमान! तुम्हारी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है. लव यू बेटा."

Advertisement

बता दें, बॉबी देओल के दो बेटे आर्यमान और धरम देओल हैं. जबकि उनकी वाइफ तान्या देओल हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए वह अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

Advertisement

करण देओल के संगीत में धर्मेंद्र, सनी देओल और अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित