रणबीर कपूर के होते हुए बॉबी देओल के बेटे आर्यमन ने लूटी लाइमलाइट, वीडियो देख फैंस बोले- देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार

Bobby Deol son Aryaman deol Video: रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ हाल ही में आर्यमन देओल का वीडियो लाइमलाइट लूट रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉबी देओल के बेटे आर्यमन को फैंस ने बताया रणबीर कपूर का यंग वर्जन
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की मचअवेटेड फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने को तैयार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और धूम मचा रहा है. जबकि फिल्म के हीरो-विलेन की जोड़ी यानी रणबीर और बॉबी खूब प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. इसका हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें रणबीर कपूर के होते हुए बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल लाइमलाइट लूटते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस उन्हें देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बॉबी देओल के बेटे आर्यमन अपने पिता और रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग निर्देशित फिल्म एनिमल के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में दिख रहे हैं. इवेंट के दौरान बॉबी और आर्यमान फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, जिसमें पिता-बेटे की जोड़ी फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, उन्हें गुप्त 2 पीरियड के रीबूट में आर्यमन को कास्ट कर लीजिए. दूसरे यूजर ने लिखा, उन्हें तस्वीर के लिए पोज देते देख रणबीर को अपने पिता की याद आ गई, उनका चेहरा फीका पड़ गया. तीसरे यूजर ने लिखा, रणबीर कपूर का यंग वर्जन. चौथे यूजर ने लिखा, हैंडसम है बॉबी का बेटा. वह बेस्ट एक्टर होंगे देओल फैमिली में. 

बता दें, बॉबी देओल ने 1996 में तान्या देओल से शादी की थी, जिनके साथ उनके दो बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता