बॉबी देओल ने पत्नी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा जान, भाई सनी देओल ने किया ये कमेंट

बॉबी देओल ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी के साथ एक प्यारी सी रोमांटिक फोटो शेयर की. इसमें बॉबी की मासूमियत देखने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कल यानी कि 30 मई को बॉबी देओल की मैरिज एनिवर्सरी थी. इस मौके पर बॉबी देओल ने अपनी पत्नी तान्या के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर एक रोमांटिक मैसेज लिखा. पत्नी को शादी की सालगिरह पर विश करते हुए बॉबी ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी माय जान. तुम मुझे पूरा करती हो. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं तान्या खड़े होकर पोज दे रही हैं और बॉबी ने कितने प्यार से अपना सिर उनके कंधे पर टिकाया हुआ है. बॉबी के चेहरे की खुशी दिखा रही है कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं. 

वायरल हुई बॉबी की रोमांटिक फोटो

पत्नी के साथ बॉबी की ये रोमांटिक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. लोग तस्वीर में बॉबी की तारीफ करते नहीं थक रहे. कुछ ने तो उन्हें दोबारा रोमांटिक रोल करने तक की सलाह दे डाली. सभी कमेंट्स में एक ऐसा था जिस पर सभी की निगाह ठहरी. इसे तीन सौ से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. ये कमेंट था बॉबी के बड़े भाई सनी देओल का. सनी देओल ने इस तस्वीर पर कमेंट के तौर पर कई दिल वाले इमोजी बनाए. सनी पाजी के कमेंट के बीच लोग धरम जी का कमेंट ढूंढने लगे लेकिन शायद अभी तक उनकी नजर इस पर नहीं पड़ी.

Advertisement

फिलहाल वर्कफ्रंट पर बात करें तो बॉबी देओल के पास साउथ के दो प्रोजेक्ट हैं. वहीं सनी देओल अपनी फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा नजर आने वाली हैं. 

Advertisement

Advertisement