जब बुरे वक्त में बॉबी देओल ने सलमान खान से कहा, मामू मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दे ना...जानें वजह

सनी देओल और बॉबी देओल 'कॉफी विद करन' के आने वाले एपिसोड में मेहमान बनकर आने वाले हैं. इस मजेदार एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है जो फुल एंटरटेनमेंट का वादा करती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कॉफी विद करन के आने वाले एपिसोड में बॉबी देओल और सनी देओल मेहमान बनकर आने वाले हैं. ये कम ही होता है इस तरह भाइयों को साथ में किसी शो में शामिल होने का मौका मिले तो आप समझ ही सकते हैं कि माहौल कितना मजेदार होने वाला है. शो के एक प्रोमो यानी कि पहली झलक से ऐसा लग रहा है कि पहले एपिसोड की तरह दूसरा भी काफी धमाकेदार होने वाला है...हां ये धमाके दूसरी तरह के हो सकते हैं. क्योंकि पहले एपिसोड के बाद कहीं ट्रोलिंग कहीं डिस्कशन वाला सीन बन गया था. अब आने वाले एपिसोड में कुछ मजेदार किस्से सामने आने वाले हैं.

इस शो के लेटेस्ट प्रोमो में आप देखें कि बॉबी और सनी पापा के किसिंग सीन से लेकर करियर के ड्रॉप के बारे में भी मस्ती से बात करते दिखे. बॉबी देओल ने इन बातों में सलमान खान के साथ का एक मजेदार किस्सा शेयर किया. बॉबी ने याद किया, एक बार सलमान खान ने कहा 'जब मेरा करियर धीमा चल रहा था तो मैं तेरे भाई की पीठ पर बैठ गया' इस पर मैंने कहा तो मामू मुझे अपनी पीठ में बैठने दे ना...शायद यहां बॉबी देओल दबंग खान की फिल्म रेस-3 की बात कर रहे थे. इसमें बॉबी देओल नजर आए थे और उन्हें काफी पसंद भी किया गया था. खासतौर पर उनका ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में रहा था. फिलहाल बॉबी देओल के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही एनिमल में नजर आने वाले हैं.

वहीं सनी देओल की बात करें तो वो हाल में गदर-2 में नजर आए थे और इसके बारे में तो क्या ही कहा जाए. आप जानते ही हैं. इस फिल्म ने देश ही नहीं विदेश में भी धमाकेदार कलेक्शन की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?