बॉबी के लुक्स, ऋतिक के एक्सप्रेशन...इस शख्स की मिमिक्री देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी, लोग बोले- ये आया बॉडी लोशन

एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिखने में तो बॉबी देओल का हमशक्ल है, लेकिन ध्यान से देखने पर वो ऋतिक जैसा भी लग रहा है. इस शख्स की मिमिक्री ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉबी देओल और ऋतिक रोशन दो ऐसे कलाकार हैं, जो पर्दे पर आते ही छा जाते हैं. इनकी मिमिक्री करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. खासतौर से ऋतिक रोशन की मिमिक्री करने की बहुत से लोग कोशिश करते हैं. अधिकांश मिमिक्री आर्टिस्ट ऐसे भी हैं, जो ऋतिक रोशन की कृष औऱ कोई मिल गया मूवी के रोल की नकल उतारते हैं. लेकिन एक मिमिक्री आर्टिस्ट ने कुछ ज्यादा ही अलग कर दिखाने की कोशिश की है. बॉबी देओल के लुक्स के साथ उन्होंने ऋतिक रोशन के कोई मिल गया वाले स्टार्टेड कैरेक्टर को मिमिक किया है. अपनी इस कोशिश में वो कितना कामयाब हुए ये आप ही तय कीजिए. लेकिन यूजर्स ने तो कमेंट सेक्शन में उनकी क्लास लगाना शुरू कर दी है.

बॉबी और ऋतिक की मिमिक्री

क्रिस्पर 0 आरआर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये मिमिक्री का वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स रेड स्ट्रिप्ट टीशर्ट और जींस में दिख रहा है. शख्स ने कोई मिल गया फिल्म के सॉन्ग इधर चला मैं उधर चला के एक अंश पर ऋतिक रोशन की तरह एक्टिंग करने की कोशिश की है और स्माइल वो बॉबी देओल की तरह कर रहे हैं. वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि बॉबी देओल प्लस ऋतिक रोशन मिलकर हो जाते हैं बॉडी लोशन. दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो को पोस्ट करते समय जो कैप्शन लिखा गया है, उसमें मर्सिडीज सीएलआर जीटीआर के स्पेसिफिकेशन्स बताए गए हैं.

देखने के लिए यहां क्लिक करें

सनी देओल का ढाई किलो का हाथ

इस मिमिक्री वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कोई मिल गया लेकिन क्यों मिल गया. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद अब सनी देओल का ढाई किलो का हाथ इसे ढूंढ रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसे देखने से अच्छा है कि सूर्यवंशम मूवी वाली खीर खा लूं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka