स्त्री 2 से जवान, पठान और गदर 2 सबका बदला लेगी बॉबी देओल की ये फिल्म, कमाएगी 1000 करोड़ रुपये?

फिल्म कंगूवा की रिलीज डेट का ऐलान होते ही फैन्स का एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गया है. इससे पहले कंगूवा मूवी का एक सॉन्ग भी रिलीज हुई था. जिसका नाम था फायर सॉन्ग. इस गाने के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर गाना खूब पसंद किय गया. अब

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद सूर्या की फिल्म कंगुवा की रिलीज डेट सामने आ ही गई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. डायरेक्टर सिवा की ये फिल्म पहले 10 अक्टूबर को रिलीज होनी थी. इस डेट की घोषणा 27 जून को ही की गई थी. यही वजह है कि इस बार भी फिल्म के डेट फाइनल है या नहीं इसको लेकर फैन्स में कंफ्यूजन है. लेकिन अब नई डेट आने के बाद ये माना जा रहा है कि फिल्म तयशुदा तारीख पर रिलीज हो जाएगी. फिल्म के मेकर्स ने अब 14 नवंबर की डेट रिलीज के लिए फाइनल की है. ये माना जा रहा हैकि रजनीकांत स्टारर वेट्टियन मूवी से क्लेश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट 14 नवंबर तय की गई है.

हजार करोड़ कमाएगी फिल्म

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान होते ही फैन्स का एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गया है. इससे पहले कंगूवा मूवी का एक सॉन्ग भी रिलीज हुई था. जिसका नाम था फायर सॉन्ग. इस गाने के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर गाना खूब पसंद किय गया. अब जब फिल्म की रिलीज डेट डिक्लेयर हो चुकी है, तब भी फैन्स का एक्साइटमेंट जबरदस्त रूप से बढ़ा हुआ है. खासतौर से फिल्म के बिजनेस को लेकर फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. एक फैन ने लिखा कि ये फिल्म हजार करोड़ रु का कारोबार करने वाली पहली कॉलीवुड मूवी बनेगी. एक फैन ने लिखा कि ये हाईएस्ट ग्रोसर तमिल मूवी भी होगी. एक फैन ने लिखा कि ये फिल्म तो पहले ही दिन सौ करोड़ रु. तक कमा लेगी.

Advertisement

फिल्म में दिखेंगे बॉबी देओल

इस फिल्म में बॉबी देओल की मौजूदगी भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में बॉबी देओल एक खूंखार विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं. कंगुवा के जरिए बॉबी देओल तमिल मूवीज में डेब्यू भी करने जा रहे हैं. खबरे हैं कि फिल्म में बॉबी देओल का रोल भी कंगुवा स्टार सूर्या की टक्कर का ही होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?