बॉबी देओल की पहली हीरोइन की स्कूल की फोटो है ये, फिल्मों से रहा पुराना नाता लेकिन खुद नहीं बन पाई स्टार

इस तस्वीर में छिपी है बॉबी देओल की पहली हीरोइन. स्कूल ड्रेस में दिख रहे इन बच्चों में उस एक्ट्रेस को पहचान पाए आप ?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल भी अपने पापा के नक्शे कदमों पर चले और इंडस्ट्री में जगह बनाई. बॉबी ने फिल्म बरसात ने डेब्यू किया था. बरसात बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में फिल्मी घराने की एक्ट्रेस ने भी कदम रखा था. वो अपनी फिल्म से ही रातोंरात स्टार बन गई थीं. बॉबी देओल की डेब्यू फिल्म एक्ट्रेस की स्कूल टाइम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मगर कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद इस एक्ट्रेस ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है और एक राइटर बन चुकी हैं. 

सुपरस्टार मम्मी पापा की बेटी, पति भी बॉलीवुड के खिलाडी 

अब भी नहीं पहचान पाए आप तो चलिए फिर अब आपको बता ही देते हैं आखिर ये एक्ट्रेस कौन हैं. ये कोई और नहीं बल्कि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना हैं. टीचर के ठीक पीछे खड़ी लड़की ट्विंकल हैं. ट्विंकल ने बॉबी के साथ बरसात से डेब्यू किया था. वो अपनी पहली फिल्म से ही हर जगह छा गई थीं. ट्विंकल और बॉबी की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. बरसात के बाद दोनों के बाद प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई थीं. ये ट्विंकल की स्कूल के टाइम की तस्वीर है. इसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. स्कूल ड्रेस में पूरी क्लास के साथ बैठी इस बच्ची ने एक समय पर इंडस्ट्री का दिल जीत लिया था. मगर 6 साल के करियर के बाद ही इसे टाटा-बाय बाय कह दिया था.

Advertisement

इस वजह से छोड़ दी एक्टिंग
बरसात के बाद ट्विंकल खन्ना अजय देवगन के साथ फिल्म जान में नजर आईं थीं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी लेकिन इस फिल्म के बाद से ट्विंकल के करियर का ग्राफ नीचे गिरता चला गया. उन्होंने जितनी भी फिल्में की वो सभी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं. उन्होंने दिल तेरा दीवाना, इतिहास, उफ्फ ये मोहब्बत और मेला जैसी फिल्मों में काम किया जो उनके करियर को एकदम ले डूबीं. जिसके बाद एक्ट्रेस आखिरी बार 2001 में आई फिल्म जोड़ी नंबर 1 में नजर आईं. ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई और ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया. एक्टिंग छोड़ने के बाद ट्विंकल एक फुलटाइम राइटर बन चुकी हैं. वो कई किताबें लिख चुकी हैं जो हिट रहीं. लोगों को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी बुक्स पसंद आ रही हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल