IIFA 2024: एनिमल के लिए बॉबी देओल को मिला अवॉर्ड तो अबरार के अंदाज में किया जमाल कुडू गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

IIFA 2024: आईफा 2024 में एनिमल में नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद स्टेज पर बॉबी देओल ने जमाल कुडू गाने पर डांस किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bobby Deol Dance At IIFA 2024: आईफा 2024 के विनर्स की लिस्ट आ चुकी है, जिसमें बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के लिए शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को चुना गया है. जबकि बॉबी देओल ने एनिमल में नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड जीता है. वहीं जब उन्हें यह अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर बुलाया गया तो वह अबरार के अंदाज में फेमस गाने जमाल कुडू पर डांस करते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में बॉबी देओल जब अवॉर्ड लेकर जाने ही वाले होते हैं तो एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी उनके सिर पर ग्लास रखते हैं और उन्हें जमाल कुडू पर डांस करने को कहते हैं. इसके बाद खुद अबरार के स्टाइल में एक्टर भी थिरकते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

बॉलीवुड स्पाई के साथ एक इससे पहले इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने एंट्री सीन के बारे में बताया कि उन्हें डांस करते समय गिलास का इस्तेमाल करने का आईडिया कैसे आया. उन्होंने कहा, "यह पागलपन है, लोग अपने कुत्ते के सिर पर गिलास रखकर नाच रहे हैं. किसी ने मेरे जैसा ही सूट पहना था. यह सब देखना बहुत ही एक्साइटेड था. उन्होंने (संदीप रेड्डी वांगा) मुझे पहले से ही म्यूजिक सुना दिया था. उन्हें गाने की बहुत अच्छी समझ है. उन्हें फिल्म निर्माण के बारे में हर चीज़ की अच्छी समझ है. उन्होंने कहीं से गाना ढूंढ़ा और मुझसे कहा 'मैं इसे तुम्हारी एंट्री में बजाऊंगा.' जब हमने शूटिंग शुरू की, तो कोरियोग्राफर ने कहा, 'तुम करो' मैं सोच रहा था, 'मैं क्या करूंगा?' मैंने डांस करना शुरू किया और उन्होंने मुझसे कहा, 'नहीं, नहीं. बॉबी देओल की तरह मत करो.' फिर सौरभ, जो मेरे भाई की भूमिका निभा रहे हैं, मैंने उनसे कहा, 'क्या तुम करके दिखा सकते हो? तुम यह कैसे करोगे?" 

Advertisement

आगे उन्होंने जमाल कुडू डांस के पीछे की प्रेरणा के बारे में कहा, "तब मुझे अचानक वह समय याद आया जब मैं छोटा था और हम पंजाब जाते थे. मुझे याद है कि कैसे हम नशे में धुत होकर अपने सिर पर गिलास रखते थे. मुझे कभी समझ नहीं आया कि हम ऐसा क्यों करते थे. यह अचानक मेरे दिमाग में आया और मैंने वैसा ही किया. संदीप को यह पसंद आया."

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Bat: PM मोदी ने मन की बात में स्वच्छता अभियानों पर की बात
Topics mentioned in this article