15 मिनट के रोल के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रुपये, हीरो से ज्यादा हैं इस विलेन के चर्चे, माला सिन्हा की गोद में बैठे इस क्यूट से बच्चे को पहचाना ?

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा माला सिन्हा इस तस्वीर में जिस बच्चे को गले लगाती नजर आ रही हैं उसे पहचाना आपने.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बच्चों की फोटोज देखकर हर कोई खुश हो जाता है और फिर जब पता चले कि ये फोटो किसी स्टार की है तो उसके बारे में जानने का एक्साइटमेंट और बढ़ जाती है. सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. जिनमें से कुछ को तो मिलती-जुलती शक्ल की मदद से पहचाना जा सकता है को वहीं कुछ को पहचान पाना बिल्कुल ही मुश्किल होता है. ऐसे ही एक एक्टर की फोटो वायरल हो रही है जिसे बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा गले लगाती नजर आ रही हैं. यह बॉलीवुड के बेहतरीन विलेन के बचपन की तस्वीर है. इस फोटो को देखकर आप भी नहीं पहचान पाएंगे कि आखिर ये है कौन?

कौन है ये क्यूट सा बच्चा
चलिए अब ज्यादा परेशान ना करते हुए आपको बता देते हैं ये बच्चा कौन है. ये बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड का हैंडसम विलेन बॉबी देओल है. जी हां माला सिन्हा की गोद में बैठा ये बच्चा बॉबी देओल है. नहीं पहचान पाए ना? जी हां 27 जनवरी 1969 को बॉबी देओल का जन्म हुआ.  धर्मेंद्र के बेटे और सनी देओल के भाई होने के अलावा बॉबी देओल एक बेहतरीन एक्टर भी हैं.  बरसात और बिच्छू जैसी कई हिट फिल्में बॉबी देओल के नाम पर दर्ज हैं.  हालांकि एक वक्त ऐसा भी जब बॉबी देओल का करियर डामाडोल हो गया और एक साथ लगातार फिल्में फ्लॉप होने लगीं. फिर 55 साल की उम्र में करियर ने टर्निंग पॉइंट लिया और महज 15 मिनट के किरदार से बॉबी देओल बॉलीवुड में सुपरहिट हो गए. फिल्म का नाम था एनिमल लेकिन इससे पहले ओटीटी पर उनकी वापसी काफी धमाकेदार रही थी. आश्रम किसे याद नहीं होगी. निराला बाबा के रोल में बॉबी ने खूब तारीफें बटोरीं.

क्यूटनेस देखकर खुश हो जाएगा दिल

 15 मिनट का रोल,मिले 4 करोड़ 

 अगर फिल्म एनिमल की बात करें तो भले ही बॉबी देओल का किरदार सिर्फ 15 मिनट के लिए बड़े पर्दे पर नजर आया हो लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि लॉर्ड बॉबी के इस किरदार के सामने हीरो का रोल भी फीका पड़ गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मिनट के स्क्रीन स्पेस के लिए बॉबी देओल को चार करोड रुपए दि गए थे. यह रोल इतना हिट हुआ जिसके बाद अब बॉबी देओल के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर की थी फोटो
माला सिन्हा और बॉबी देओल की ये फोटो खुद धर्मेंद्र ने शेयर की थी. माला सिन्हा को बर्थडे विश करने के लिए उन्होंने ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी. कई सालों पहले धर्मेंद्र ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे मालाजी. बॉबी आपकी बाहों में है. आश्रम के लिए आपकी ब्लेसिंग चाहिए. ये फोटो फिल्म के सेट की है. बता दें माला सिन्हा और धर्मेंद्र ने आंखें, ललकार और पूजा के फूल जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वहीं बात करें बॉबी देओल की तो वो बॉलीवुड के विलेन बन गए हैं. एनिमल के बाद से उन्हें विलेन के रोल ही ऑफर हो रहे हैं. वो जल्द ही कांगुवा में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार