इस फिल्म के लिए सनी देओल की मौत के बारे में सोच पर फूट-फूट रोने लगे थे बॉबी देओल

इस फिल्म में इमोशनल सीन को निभाने के लिए बॉबी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर रियल एक्सप्रेशन्स नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल की सफलता बॉबी देओल के करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है. लंबे समय के बाद बॉबी के हाथ वो सफलता लगी, जिसकी उम्मीद वह कब से लगाए बैठे थे. फिल्म में स्क्रीन टाइम कम मिलने के बावजूद बॉबी देओल ने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी, उनकी स्क्रीन प्रेजेंस ने लोगों का दिल जीत लिया और कुछ लोगों ने तो ये भी कह दिया कि वह फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर पर भी भारी पड़ गए. इस फिल्म में इमोशनल सीन को निभाने के लिए बॉबी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर रियल एक्सप्रेशन्स नजर आए.

बॉबी ने दिए रियल एक्सप्रेशन्स

फिल्म एनिमल में एक सीन है, जिसमें बॉबी देओल के किरदार को बताया जाता है कि उनके छोटे भाई की हत्या हो गई है, इसके बाद बॉबी खबर देने वाले को भी मार डालते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं. इस सीन को फिल्माने के लिए और इसमें रियल इमोशन्स दिखाने के लिए बॉबी ने अपने बड़े भाई सनी देओल के बारे में सोचते हुए शूट किया.

डायरेक्टर ने बताया अवार्ड विनिंग सीन

हाल में iDream Media को दिए गए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि उस सीन में भाई को खोने का दर्द दिखाना था. एक्टर्स अक्सर शूट करते वक्त रियल लाइफ घटनाओं के बारे में सोचते हैं. ऐसे में उन्होंने भी अपने बड़े भाई को ध्यान में रख कर इस सीन को शूट किया और फिर जो इमोशन्स उनके चेहरे पर दिखे वह दर्शकों के सामने थे. सीन खत्म होते ही फिल्म के डायरेक्टर उनके पास आए और कहा कि ये एक अवार्ड विनिंग सीन है.    

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा