बॉबी देओल के साथ डेब्यू फिल्म के दौरान ही हो गया था हादसा, प्रीमियर में बैसाखी लेकर पहुंचे थे धरम पाजी के लाडले

बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म बरसात के प्रीमियर पर बैसाखी के सहारे पहुंचे थे. आखिर ऐसा क्या हुआ था कि अच्छे खासे बॉबी का ऐसा हाल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कहते हैं कि हर स्टार अपनी पहली फिल्म को लेकर बड़े बड़े सपने देखता है. लेकिन कभी कभी ऐसा हो जाता है कि अच्छी खासी प्लानिंग धरी की धरी रह जाती है. एनिमल में शानदार एक्टिंग के जरिए कमबैक करके मशहूर हुए एक्टर बॉबी देओल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो चुका है. फिल्मी बैग्राउंड होने की वजह से बॉबी भी अपना करियर फिल्मों में बनाना चाहते थे. उनकी पहली फिल्म थी बरसात. इस फिल्म में उनके साथ ट्विंकल खन्ना थीं. लेकिन पहली फिल्म के दौरान ही बॉबी के साथ ऐसा हादसा हो गया कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान उन्हें बैसाखी के सहारे चलकर आना पड़ा.

'बरसात' के दौरान हुए थे घायल 

बॉबी और ट्विंकल खन्ना की डेब्यू फिल्म बरसात 1995 में आई थी. फिल्म में बॉबी देओल को कॉलेज की एक लड़की से प्यार हो जाता है. लड़की का पिता ये पसंद नहीं करता और बॉबी को झूठे आरोप में फंसा देता है. राजकुमार संतोषी की ये फिल्म उस वक्त काफी पसंद की गई थी. फिल्म में बॉबी और ट्विंकल के फ्रेश फेस और मासूमियत को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म का प्रोडक्शन देओल परिवार की विजेता फिल्म्स ने किया था. फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे और इसके बाद बॉबी देओल के करियर की गाड़ी चल निकली थी.

बॉबी देओल कैसे हुए थे घायल ?  

इस फिल्म में बॉबी देओल ने एक्शन सीन खुद किए थे. एक एक्शन सीन में उनको घुड़सवारी करते हुए एक्शन सीन करना था. इस दौरान एक एक्सीडेंट हो गया और लोहे की एक रॉड बॉबी के पैर में घुस गई. इसके बाद इलाज में काफी वक्त लगा और बॉबी को बैसाखी का सहारा लेना पड़ा. फिल्म के प्रीमियर के दौरान भी बॉबी देओल बैसाखी लेकर ही पहुंचे थे क्योंकि उनकी चोट तब तक ठीक नहीं हुई थी. आपको बता दें कि बॉबी देओल ने अपने करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं लेकिन एक दौर ऐसा आया जब उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई थीं. हालांकि ओटीटी उनके लिए लकी साबित हुआ और वेब सीरीज आश्रम ने उनके करियर में जान फूंक दी. हाल में एनिमल से वो सोशल मीडीया सेंसेशन ही बन गए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: बप्पा के विसर्जन को लेकर भक्तों में उत्साह