बेटे आर्यमन देओल के 23वें बर्थडे पर बॉबी देओल ने शेयर किया दिल जीतने वाला पोस्ट, पर फैंस को आ गई धरम पाजी की याद 

Bobby Deol Post For Son Aryaman: बॉबी देओल के बड़े बेटे आर्यमन देओल 23 साल के हो गए हैं, जिसके चलते एक्टर ने एक दिल जीतने वाला पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

Bobby Deol Post For Son Aryaman: बॉबी देओल के बड़े बेटे आर्यमन देओल 23 साल के 16 जून को हो गए हैं. इस मौके पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन खास पल को बॉबी देओल ने इंस्टा फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है. दरअसल, उन्होंने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह बेटे आर्यमन को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फोटो को देख फैंस को दादा धर्मेंद्र की याद आ गई है, जिसके चलते यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक फोटो बॉबी देओल ने शेयर की, जिसमें वह आर्यमन देओल को देखते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि उनके बेटे कैमरा को पोज देते हुए दिख रहे हैं. पिता बेटे की ये जोड़ी डैशिंग सूट में नजर आ रही है, जो फैंस का दिल जीत रही है. 

Advertisement

इस पोस्ट के साथ एनिमल एक्टर ने कैप्शन में लिखा, हे मेरे आर्यमन, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई
मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. इस पोस्ट को शेयर करते ही रितेश देशमुख और ट्विंकल खन्ना जैसे स्टार्स ने स्टार के बेटे को बर्थडे की बधाई दी. वहीं फैंस ने भी खूब प्यार लुटाया. वहीं कुछ फैंस को आर्यमन के दादा धर्मेंद्र की याद आ गई और वह उनके लुक को दादा की कॉपी बताने लगे. 

गौरतलब है कि 2023 में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया था कि उनके बेटे आर्यमन बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए वह अपने ऊपर खूब काम कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!