बॉबी देओल ने 8 साल की उम्र में ही दे डाली थी सुपर-डुपर हिट फिल्म, पापा धर्मेंद्र थे लीड हीरो, कमाई के तोड़ डाले थे रिकॉर्ड

धर्मेंद्र की एक फिल्म आई थी 1977 में. इस फिल्म में बॉबी देओल भी थे और ये फिल्म उस साल की ही नहीं बल्कि उस दशक की हिट फिल्म थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड में अपने ग्रे किरदारों से सुर्खियां बटोर रहे बॉबी देओल की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर से पता चलता है कि फिल्मों में बॉबी की शुरुआत ही एक हिट और सिल्वर जुबली फिल्म से हुई थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉबी ने छोटी उम्र में ही अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी. बॉबी ने पहली बार एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो वो अपने पिता के लिए भी बहुत भाग्यशाली साबित हुए थे. ये फिल्म थी धरमवीर. इस फिल्म में बॉबी देओल पिता धर्मेंद्र के बचपन के रोल में नजर आए थे. ये फिल्म 1977 में आई थी. इस फिल्म की कास्ट की लिस्ट में बॉबी देओल का नाम दिख जाता है.     

बॉबी देओल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

इस फिल्म में धर्मेंद्र और जीतेंद्र लीड रोल में थे. उनके साथ जीनत अमान और नीतू सिंह थीं.  इस फिल्म में जीतेंद्र और धर्मेंद्र जुड़वा भाई के रोल में थे. ये फिल्म 1977 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये 1970 के दशक सबसे हिट फिल्म थी. इस फिल्म का जादू था जो सिल्वर जुबली हिट रही थी. छोटे से बॉबी की जो तस्वीर आप देख रहे हैं उनके हाथ में इसी फिल्म की सिल्वर जुबली ट्रॉफी है. तो इस तस्वीर को देखने के बाद आप कह सकते हैं कि बॉबी पहली फिल्म से हिट रहे. 

ये तस्वीर देखकर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, वाह बॉबी पाजी और लिटिल धरम पाजी. एक बोला, पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं. एक ने कहा, वाह अपने बॉबी पाजी बचपन से ही लोगों अपना फैन बना चुके थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report