शिल्पा शेट्टी के रेस्त्रां के बाहर से चोरी हुई लग्जरी BMW कार, चोर आए और बेसमेंट से उड़ा ले गए गाड़ी

शिल्पा शेट्टी के रेस्त्रां के बाहर से एक BMW लग्जरी कार चोरी हो गई. इस चोरी की खबर ने आसपास के लोगों को हैरान कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शिल्पा शेट्टी के रेस्त्रां के बाहर से चोरी हुई BMW
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के दादर स्थित फाइन-डाइनिंग रेस्टोरेंट, बैस्टियन की पार्किंग से 80 लाख रुपये की लग्जरी BMW चोरी हो गई. इससे मुंबई के लोग हैरान रह गए. कार के मालिक, बांद्रा के बिजनेसमैन रुहान खान को रेस्टोरेंट से बाहर निकलने पर चोरी का पता चला और उन्होंने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में तुरंत FIR दर्ज कराई. यह घटना रात करीब 2 बजे हुई जब खान और उनके दोस्त रेस्टोरेंट पहुंचे. खान ने अपनी कार की चाबियां वैलेट को सौंप दीं जिसने BMW Z4 कन्वर्टिबल को बेसमेंट में पार्क कर दिया यह सोचकर कि यहां कार सेफ होगी. हालांकि बाद में सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वैलेट के जाने के कुछ ही मिनट बाद दो लोग जीप कंपास में बेसमेंट में घुसे. हाईटेक हैकिंग टेक्नीक का इस्तेमाल कर उन्होंने BMW को अनलॉक किया और फिर एक संदिग्ध कार लेकर भाग गया.

जब रेस्टोरेंट सुबह करीब 4 बजे बंद हुआ तो खान ने वैलेट से अपनी कार लाने के लिए कहा लेकिन उसे बताया गया कि वह गायब है. एक अधिकारी ने कहा, "वह यह जानकर हैरान रह गया कि उसकी कार पार्किंग से गायब हो गई." बिल्डिंग के कर्मचारियों से सीसीटीवी फुटेज देखने की गुजारिश की गई. इसके बाद यह कन्फर्म हुआ कि कुछ अनजान लोगों ने गाड़ी उठा ली.

इसके बाद खान ने तुरंत शिवाजी पार्क पुलिस को जानकारी दी गई. उन्होंने फुटेज को रिव्यू किया और जांच शुरू की. अधिकारी अब बीएमडब्ल्यू की एक्टिविटी को ट्रैक करने और संदिग्धों की पहचान करने के लिए क्षेत्र में सड़क निगरानी कैमरों की जांच कर रहे हैं. मामला बीएनएस अधिनियम की धारा 303 (2) के तहत दर्ज किया गया है. इसे एक गंभीर अपराध के तौर पर दर्ज किया गया है.

Advertisement

अपनी चिंता जाहिर करते हुए खान ने अपस्केल रेस्तरां की पार्किंग फेसिलिटी में सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाया और बेहतर सुरक्षा उपायों की मांग की. पुलिस चोरी की गई कार का पता लगाने और जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों से अतिरिक्त फुटेज की जांच कर रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Airbus C295 Aircraft: आत्मनिर्भर भारत की ओर एक और कदम, अब एअर बस 'मेड इन इंडिया' | 5 Ki Baat