BMCM Box Office Collection Day 9: बड़े मियां छोटे मियां के दूसरे वीकेंड हुई शुरुआत, 9वें दिन कमाए इतने करोड़

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 9: महंगे बजट वाली बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल दिखाती हुई नजर नहीं आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 9: 350 करोड़ के महंगे बजट में बनी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का हाल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अच्छा नजर नहीं आ रहा है. ऐसा हम नहीं बल्कि पहले हफ्ते में लगातार गिरते आंकड़े कह रहे हैं. वहीं अब दूसरा वीकेंड शुरु हो गया है. लेकिन कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिल रही है. इसके चलते आने वाले दिनों में यह फिल्म बजट की कमाई भी अपने नाम कर पाएगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां ने नौंवे दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. इसके बाद भारत में फिल्म की कमाई 51.40 करोड़ हो गई है. वहीं वर्ल्डवाइड आंकड़ा 86.4 करोड़ तक ही पहुंच पाया है. मैदान की बात करें तो भारत में 29.79 करोड़ और वर्ल्डवाइड 40 करोड़ की कमाई ही अजय देवगन की फिल्म कर पाई है. 

8 दिनों में कलेक्शन देखें तो पहले दिन 15.65 करोड़ की ओपनिंग अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने की थी. दूसरे दिन यह आंकड़ा 7.6 करोड़ पर जा पहुंचा, जिसमें 50 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली. तीसरे दिन यह आंकड़ा 8.5 करोड़ तक जा पहुंचा. चौथे दिन 9.05 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. वहीं पांचवे दिन 2.5 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. जबकि छठे दिन 2.4 करोड़ की कमाई के साथ 4 करोड़ की गिरावट देखने को मिली. सातवें दिन 2.55 करोड़ और आठवे दिन यह आंकड़ा 1.65 करोड़ जा पहुंचा. इसके बाद भारत में फिल्म का पहले हफ्ते कलेक्शन 49.9 करोड़ हो पाया. 

Advertisement

गौरतलब है कि 11 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्मों में साउथ की दो फिल्में आवेशम और वर्शानगलक्कू शेषम ही बजट की कमाई हासिल करने में सफल साबित हुई है. वहीं इन दो फिल्मों का आंकड़ा हर दिन बढ़ रहा है. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता