ब्लॉकबस्टर देने वाले इस सुपरस्टार की झोली में हैं 20 से ज्यादा फ्लॉप फिल्में, अपने प्यार से तीन बार की शादी, स्कूल ड्रेस में इस लड़के को पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रहा स्कूल का ये लड़का अपनी डिंपल स्माइल से लड़कियों के दिलों पर राज करता है. हालांकि इस सुपरस्टार का दिल एक ही लड़की के लिए धड़कता है, जो हैं उनकी वाइफ.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अर्श से सफर तक का सफर काफी मुश्किल होता है. लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे हैं, जिन्होंने इस सफर को तय किया है. वहीं उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. इसी लिस्ट में आज हम आपके लिए एक ऐसे सितारे की तस्वीर आपको दिखाने वाले हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्मों के बीच 20 से ज्यादा फ्लॉप फिल्मों में भी काम किया है.यह और कोई नहीं बल्कि किंग खान यानी शाहरुख खान हैं, जिनके रोमांटिक चार्म और स्टाइल पर लड़कियां फिदा हैं. वहीं यह चार्म उनके बेटे आर्यन खान को भी मिला है, जिनके स्कूल की तस्वीर और शाहरुख खान के तस्वीर के कोलाज की तस्वीर वायरल हो रही है. 

आर्यन खान वैसे तो कैमरे के आगे आने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं, लेकिन आए तो पर्दे पर यंग शाहरुख खान की फिल इन द ब्लैंक को बखूबी भर देंगे. न हो यकीन तो एक तस्वीर देख कर आपको अंदाजा हो जाएगा. जिसमें आर्यन खान बिलकुल अपने पिता शाहरुख खान की तरह नजर आ रहे हैं. तस्वीर पर रिएक्ट करने वाले यूजर्स को तो वो शाहरुख से भी  बेटर शाहरुख नजर आ रहे हैं.

Advertisement

पापा जैसा बेटा

लाइक फादर लाइक सन कि कहावत अगर कहीं साबित होती है तो वो यकीनन शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान हैं. दोनों की स्कूल के ग्रुप के साथ पिक को कंपेयर किया है शाहरुख खान फॉर लाइफ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इसमें ऊपर वाली तस्वीर में शाहरुख खान अपने ग्रुप के  साथ नजर आ रहे हैं और नीचे वाली तस्वीर में आर्यन खान हैं. ये भी इत्तेफाक हैं कि ग्रुप मे दोनों सेम पोजिशन पर खड़े हैं. बस रो अलग अलग हैं. इस कंपैरिजन को  देखते ही फैन्स ने दोनों की तस्वीरों पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है.

Advertisement

‘शाहरूख से ज्यादा शाहरूख'

इन इमेजेस को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल ने दोनों की इमेजेस को रेड सर्कल से हाईलाइट भी किया है. जिसे देखकर यूजर्स हार्ट का इमोजी बनाकर अपना प्यार जता रहे हैं. एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया कि आर्यन खान इस तस्वीर में शाहरुख से भी ज्यादा शाहरुख नजर आ रहे हैं.इससे पहले भी बहुत से मौके ऐसे चुके हैं जब दोनों पिता पुत्र तकरीबन एक ही जैसे आउटफिट में दिखाई दिए हैं. उस वक्त भी दोनों की रिजेंब्लेंस देखकर फैंस हैरान रह गए. जिन्हें उम्मीद थी कि आर्यन खान जल्द फिल्मों में दिखाई देंगे. हालांकि अभी ये खबरें आ रही हैं कि अपना क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च कर चुके आर्यन खान राइटिंग की फील्ड में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat